एक बार फिर पर्दे पर धमाल मचाने आ रहे हैं मुन्ना भाई और सर्किट

मुंबई। मुन्नाभाई और सर्किट के रूप में संजय दत्त और अरशद वारसी संभवतः हिंदी सिनेमा के सबसे चर्चित पात्रों में से एक हैं। दर्शक वर्षों से उन्हें अपने चर्चित पात्रों के रूप में स्क्रीन पर वापस देखने का इंतजार कर रहे हैं। इस बीच संजय दत्त ने प्रशंसकों के लिए एक खुशखबरी कक घोषणा की। गुरुवार को दत्त ने अरशद वारसी के साथ अपनी आगामी फिल्म के पहले लुक का अनावरण सोशल मीडिया के माध्यम से किया।

पोस्टर के साथ फिल्म की घोषणा करते हुए संजय दत्त ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारा इंतजार आपके इंतजार से ज्यादा लंबा हो गया है, लेकिन आखिरकार इंतजार खत्म हुआ, अपने भाई अरशद वारसी के साथ एक और रोमांचक फिल्म के लिए आ रहा हूं… आपको दिखाने के लिए इंतजार नहीं कर सकता…बने रहें!… इस पोस्टर में संजय और अरशद दोनों काले और सफेद रंग की जेल की वर्दी पहने जेल में नजर आ रहे हैं।

अभी तक अनटाइटल्ड फिल्म सिद्धांत सचदेव द्वारा निर्देशित है और संजय दत्त के प्रोडक्शन हाउस द्वारा निर्मित है। फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

जैसे ही संजय दत्त ने घोषणा की, प्रशंसकों ने उन्हें फिर से देखने पर खुशी व्यक्त किया। एक प्रशंसक ने लिखा, मुन्ना भाई (संजय दत्त) और सर्किट (अरशद वारसी) एक साथ। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, यह अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म बनने जा रही है।

बता दें कि 2003 में राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म मुन्नाभाई एमबीबीएस में संजय दत्त और अरशद वारसी ने मुन्नाभाई और सर्किट की भूमिका निभाई थी। वे बाद में 2006 की अगली कड़ी लगे रहो मुन्नाभाई में दोबारा एक साथ आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.