प्रमुख सुर्खियाँ :

भारत में नैशनल जीअग्रैफिक चैनल ने “संडे थ्रिल्स विद बेयर ग्रिल्स” के प्रसारण की घोषणा की

नई दिल्ली। रोमांच और ऐक्शन से भरपूर कारनामों के साथ डरावने हालात में जिंदा रहने की कला के लिए मशहूर बेयर ग्रिल्स 2 घंटे के एक्सक्लूसिव और खासतौर पर बनाए गए कार्यक्रम में नजर आएंगे, जिसका प्रसारण भारत में नैशनल जीअग्रैफिक चैनल पर किया जाएगा। यह शो अपने हर फैन में रोमांच के जज्बे को हवा देने का वादा करता है। “संडे थ्रिल्स विद बियर ग्रिल्स” में बेयर ग्रिल्स के सबसे बड़े, साहसिक और रोमांचक अनुभवों को हर रविवार 4 शोज के पैकेज के रूप में पेश किया जाएगा। इस कार्यक्रम का प्रसारण 23 मई 2021 से हर रविवार शाम 7 बजे किया जाएगा।

इस भारत-विशिष्ट कार्यक्रम में रनिंग वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स, गेट आउट अलाइव विद बेयर ग्रिल्स, मिशन सर्वाइव विद बेयर ग्रिल्स और ब्रिटेन ग्रेटेस्ट विद बेयर ग्रिल्स जैसे शो का प्रसारण किया जाएगा। इस शो में बेयर ग्रिल्स दुनिया भर में मशहूर सेलिब्रिटीज और टीमों को रोमांचक सफर पर ले जाएंगे। इस शो में बेयर ग्रिल्स सर्वाइवल मिशन के तहत इन सेलिब्रिटीज को ब्रिटेन की सबसे कम जानी-पहचानी गई जगहों के खरतनाक और डरावने जंगलों की सैर करायेंगे। इस कार्यक्रम में उनके रोमांच के जज्बे की एक तरह से परीक्षा होगी। चार अलग-अलग फॉर्मेट के मनोरंजन से भरपूर इस स्पेशल पैकेज में बेयर यात्रा के शौकीन और कुदरत से प्यार करने वाले दर्शकों के दिलों को सुकून और संतोष पहुँचाने वाले शो पेश करेंगे। वह दर्शकों को एक हैरतअंगेज सफर पर ले जाएंगे, जिसमें शुद्ध जीअग्रैफिक स्टाइल में अनलिमिटेड एडवेंचर, जबर्दस्त विजुअल्स और साँस को रोक देने वाली सिनेकला का नजारा पेश किया जाएगा।

केविन वाज, प्रेसिडेंट और हेड – इंफोटेनमेंट, किड्स और क्षेत्रीय मनोरंजन चैनल्स, स्टार ऐंड डिज्नी इंडिया ने कहा कि, “हम लीक से हटकर अनोखी कहानियों और अनुभवों को दर्शकों के सामने पेश करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे दर्शकों को आशावादी, ऊर्जावन और उम्मीद से भरी आवाज के माध्यम से दुनिया को देखने, जुड़ने और उसकी देखभाल करने में मदद मिल सकें। बेयर ग्रिल्स रोमांच और आउटडोर सर्वाइवल की जीती-जागती मिसाल बन गए हैं। हम संडे स्पेशल के लिए उनके साथ साझेदारी और काम करके बेहद उत्साहित हैं। मनोरंजन से भरपूर यह पैकेज खासतौर से भारतीय दर्शकों के लिए बनाया गया है। हमें उम्मीद है, यह कार्यक्रम उन्हें जंगलों की रोमांचक दुनिया की गहराई से समझने का मौका देगा और मनपसंद आइकन के साथ उनके जज्बे को बुलंद बनाए रखेगा।”

बेयर ग्रिल्स ने कहा कि, “पिछले साल से पूरी दुनिया में अनेक लोगों के लिए ज़िंदगी सचमुच चुनौतियों से भरी रही है, लेकिन बीहड़ों ने मुझे सिखाया है कि तन्यकता और कभी न हारने वाली भावना का होना महत्वपूर्ण है। आने वाले सभी रविवान को इस विशेष एडवेंचर प्रोग्रामिंग के साथ हमारा लक्ष्य दर्शकों को मेरे साथ अनेक यात्राओं और अभियानों पर ले जाना है। इसके माध्यम से हम उन्हें यह अनुभव कराना चाहते हैं कि बीहड़ स्थान किस प्रकार हमें बदल देते हैं, मजबूत, ज्यादा संकल्पित होने और जीवन की मुश्किलों को अवसर के रूप में देखने की प्रेरणा देते हैं। हम मिल-जुलकर इसे परास्त कर सकते हैं और इस चुनौतीपूर्ण समय को पार कर सकते हैं।”

शो का विस्तृत विवरण

#1 – रनिंग वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स : हर सप्ताह एक नए सिलेब्रिटी गेस्ट एक रोमांचक सफर में बेयर का साथ देते और दुनिया की सबसे दुर्गम जगहों का भ्रमण करते हुए नजर आएंगे।

#2 – गेट आउट अलाइव विद बेयर ग्रिल्स : बेयर ग्रिल्स 2-2 लोगों की 10 टीमों को न्यूज़ीलैण्ड के दक्षिणी द्वीप के बीहड़ों में ले जाते हैं, जो निष्कासन से बचने के लिए एक समूह के रूप में जंगल की यात्रा में जीवित बचने के ध्येय के साथ चल रहे हैं।

#3 – मिशन सर्वाइव विद बेयर ग्रिल्स : इस शो में सात सेलिब्रिटीज खतरनाक जंगलों में 12 दिन के सर्वाइवल मिशन पर दिखाई देंगे। इन दो सीजन की शूटिंग कोस्टा रिका और दक्षिण अफ्रीका में की गई है।

#4 – ब्रिटिश ग्रेटेस्ट एडवेंचरर्स विद बियर ग्रिल्स : इंग्लैंड, स्कॉटलैंड और वेल्स के कम जाने- पहचाने नए-नए क्षेत्रों की खोज करेंगे और अपने रोमांच के जज्बे का खुद इम्तिहान लेंगे।

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account