New Product : ओरिफ्लेम ने पेश किया लव नेचर ऑर्गेनिक एप्रिकोट और ऑरेंज रेंज

नई दिल्ली। कई ब्यूटी ब्रांड अपने स्क्रब में हानिकारक प्लास्टिक माइक्रोबीड्स का उपयोग करते हैं जो पानी में जाकर समुद्री जीवन को तबाह कर देते हैं। इस वजह से ओरिफ्लेम (Oriflame) अपने स्क्रब प्रोडक्ट्स 100% प्राकृतिक मूल एक्सफोलिएंट्स जैसे बादाम के छिलके, फलों के बीज और जैतून स्टोन का उपयोग करता है। इसके अलावा ब्रांड अपने लव नेचर रिंस-ऑफ प्रोडक्ट्स और मास्क में जैविक रूप से नष्ट होने अवयवों का उपयोग करने का विकल्प चुनता है। इसका उद्देश्य कारखानों में पानी के उपयोग को कम करना है, वास्तव में 2015 के बाद से ओरिफ्लेम ने प्रति यूनिट उत्पादन में 18% तक पानी का उपयोग कम किया है।

इस प्रतिबद्धता से उत्साहित ब्रांड लव नेचर ऑर्गेनिक एप्रिकोट (Love Nature Organic Apricot) और ऑरेंज रेंज पेश कर रहा है। इस रेंज में एनर्जाइजिंग क्लींजर, रेडिएशन टोनर और रेडिएशन फेस जेल शामिल हैं। तेजी से विकसित होती जीवनशैली के बाद भी वर्तमान में विकसित हो रहे ब्यूटी प्रोडक्ट्स स्वस्थ दिखने वाली, ऊर्जावान त्वचा पर केंद्रित है। ओरिफ्लेम न केवल इसे संभव बनाता है, बल्कि ग्रह को भी अच्छा बनाने के लिए एक कदम आगे बढ़ता है! सिर्फ प्राकृतिक अर्क ही नहीं, ब्रांड इस रेंज में शुद्ध, जैविक अवयवों की पेशकश करने के लिए एक बड़ा कदम उठाता है।

लॉन्च पर बोलते हुए ओरिफ्लेम (Oriflame) दक्षिण एशिया के रीजनल ममार्केटिंग में सीनियर डायरेक्टर नवीन आनंद (Navin Anand)ने कहा, “यह लॉन्च हमें दुनिया को सभी निवासियों के लिए सुंदर जगह बनाने की दिशा में एक और कदम उठाने की अपार खुशी देता है। हमें यकीन है कि हर कोई हमारे नए फॉर्मूले को पसंद करेगा और सभी के लिए सुंदर बदलाव लाने के हमारे मिशन में उनके योगदान पर गर्व होगा।”

ऑर्गेनिक एप्रिकोट (Love Nature Organic Apricot) और ऑरेंज के साथ लव नेचर एनर्जाइज़िंग क्लीन्ज़र एक लाइट फोमिंग, प्यूरीफाइंग जेल है जो धीरे-धीरे अतिरिक्त सीबम और अशुद्धियों को दूर करता है और आपकी त्वचा को ताज़ा, उर्जावान और चमक देने के लिए छिद्रों की उपस्थिति को कम करने में मदद करता है। लव नेचर रेडिएशन टोनर अशुद्धियों के हर अंतिम निशान को हटाता है, त्वचा की नमी के स्तर को संतुलित करता है और छिद्रों की उपस्थिति को कम करता है। यह आपको साफ, मुलायम और कोमल अहसास देता है जो अधिक चमकदार और ताजगी से भरी होती है।

सभी लव नेचर रिंस-ऑफ प्रोडक्ट्स सोच-समझकर बायोडिग्रेडेबल बनाया जाता है। वे सिलिकोसिस से भी मुक्त हैं और बैक्टीरिया व अन्य जीवित जीवों द्वारा स्वाभाविक रूप से टूट सकते हैं। इसलिए अब आप अपनी त्वचा को बेहतर तरीके से साफ कर सकते हैं और इस्तेमाल होने के बाद धोने पर पर्यावरण पर बहुत कम कुप्रभाव पड़ेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.