प्रमुख सुर्खियाँ :

ऑरिफ्लेम के नोवएज स्ट्रेंग्थनिंग और रीप्लेनिशिंग फेस मास्क

नई दिल्ली । प्रमुख डायरेक्ट-सेलिंग स्वीडिश ब्यूटी ब्रांड ऑरिफ्लेम प्रगतिशील विज्ञान का लाभ उठाकर ऐसे प्रोडक्ट्स बनाते हैं जो आपको सुंदर दिखने और महसूस करने में मदद करते हैं। भारत में फेस मास्क की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए ब्रांड ने अपने नोवएज फेस मास्क के 2 नए वैरिएंट्स लॉन्च किए हैं। नोवएज स्ट्रेंग्थनिंग फेस मास्क और नोवएज रीप्लेनिशिंग फेस मास्क में एंटी-ऑक्सिडेंट प्लांट स्टेम सेल के एक्स्ट्रेक्ट होते हैं जो फ्री रेडिकल्स से निपटते हैं और ऑक्सीडेटिव डैमेज से त्वचा की रक्षा करते हैं।

 

 

नेचरल वूड फाइबर्स से निर्मित नोवएज मास्क की अल्ट्रा-थिन सामग्री नमी से दूसरी त्वचा बनाते हैं जो चेहरे के हर इंच तक एक्टिव तत्वों को पहुंचाती है। बस 15 मिनट के लिए साफ, शुष्क त्वचा पर मास्क लगाएं और एंटी-ऑक्सीडेंट प्लांट स्टेम सेल एक्स्ट्रेक्ट जादू करते हैं। नोवएज रीप्लेनिशिंग और स्ट्रेंग्थनिंग फेस मास्क के साथ कुछ ही मिनटों में सुपर हाइड्रेटेड, स्वस्थ त्वचा प्राप्त करें।

 

एडवांस्ड मॉइस्चर-बूस्टिंग कॉम्प्लेक्स के साथ फेस मास्क गहराई से त्वचा को कंडीशन करते हैं जिससे त्वचा अधिक जवां और चमकदार दिखती है। स्ट्रेग्थनिंग फेस मास्क त्वचा के लोच और लचीलेपन को बहाल करने में मदद करता है, जबकि रीप्लेनिशिंग फेस मास्क तेजी से हाइड्रेट करता है, त्वचा को चमकदार और फिर से जवां बनाने में मदद करता है। दोनों फेस मास्क त्वचा को पहले जैसा बनाते हैं जबकि त्वचा के प्रोटेक्टिंग बैरियर को समर्थन देकर क्षति रोकते हैं।

नए लॉन्च पर ऑरिफ्लेम में सीनियर डायरेक्टर रीजनल मार्केटिंग साउथ एशिया नवीन आनंद ने कहा, “प्रदूषण, तनाव और कई अन्य फेक्टर के कारण त्वचा को रोज ही क्षति पहुंचती है। इससे उम्र बढ़ने के संकेत मिलते हैं जो लाइन, ब्लैक स्पॉट्स, डलनेस और कई अन्य फेक्टर को जन्म देते हैं। नोवएज के हमारे नए इनोवेशन रीप्लेनिशिंग और स्ट्रेंग्थनिंग मास्क इस नुकसान से बचाकर त्वचा के लचीलेपन को बढ़ाते हैं और त्वचा को फिर से जवां और ताजगी से भरपूर महसूस करने के लिए गहराई से हाइड्रेट करते हैं।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account