ड्यूरेक्स ने नए फ्लेवर्स लॉन्च किए; बबल गम, वाइल्‍ड बैरी और वनीला पॉप्‍सिकल

नई दिल्ली। ड्यूरेक्‍स ने  बबल गम, वाइल्‍ड बैरी और व‍नीला पॉप्‍सिकल फ्लेवर्स के साथ फ्लेवर्ड कंडोम के क्षेत्र में कदम रखा है। ड्यूरेक्स के भरोसे और विशेषता को जारी रखते हुए, इन फ्लेवर्स का उद्देश्य आपके बेडरूम में उत्साह लाना और ग्राहकों को अपनी यौन कल्पनाओं को जीने में मदद करना है।

2017 में भारत में आयोजित हमारे ड्यूरेक्स ग्लोबल सेक्स सर्वे में पता चला कि लगभग 74% भारतीय बिस्तर पर कुछ नया करने की कोशिश करना चाहते हैं। हालांकि, आश्चर्यजनक रूप से, केवल 24% लोगों को लगता है कि प्यार करने की कला उबाऊ नहीं है। सेक्स को उन उपभोक्ताओं के एक बड़े हिस्से द्वारा उबाऊ माना जाता है जो अब उत्साह की तलाश में हैं और अपने सहयोगियों के साथ नए प्रयोग करने के इच्छुक हैं।

श्री पंकज दुहान, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आरबी साउथ एशिया हेल्‍थ ने कहा, “हम फ्लेवर्स की एक अनूठी श्रंखला जिसमें बबल गम, वाइल्ड बेरी और वेनिला पॉप्‍सिकल शामिल हैं, की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित हैं। ये फ्लेवर्स लोगों को अपनी कल्पनाओं को जीवंत बनाने में मदद करेंगे। यह पहली बार है जब ड्यूरेक्स ने फ्लेवर सेगमेंट में कदम रखा है, और हमारा उद्देश्य पोर्टफोलियो को व्यापक बनाना है और एक बड़े ग्राहक समूह तक ब्रांड की पहुंच बढ़ाना है। यह रेंज खासतौर पर 18-24 साल की उम्र के युवाओं को आकर्षित करने के लिए डिज़ाइन की गई है। वहीं 150 रुपये में 10 कंडोम वाला पैक ड्यूरेक्‍स को अधिक सुलभ बनाता है।

हमने हमेशा इनोवेशन में विश्वास किया है ताकि हम उपभोक्ता की हिचक को तोड़ सकें और अधिक से अधिक लोगों को सेक्स का आनंद लेने के लिए प्रोत्साहित कर सकें। ब्रांड के लिए अपने उपभोक्ताओं के विश्वास और स्वीकृति के साथ, हम फ्लेवर्ड कंडोम मार्केट में विस्‍तार करने और उत्‍साही उपभोक्ताओं के यौन अनुभवों को बेहतर बनाने की उम्मीद करते हैं।”

#GoPlaces एक व्‍यापक, मल्टी टचपॉइंट कैंपेन है जो ड्यूरेक्‍स को एक सेक्‍स के सफर में अपने सच्‍चे साथी के रूप में स्थापित करेगा। साथ ही यह उत्तेजना लाने और यौन कल्पनाओं को और अधिक आनंददायक बनाने में मदद करेगा। 360 डिग्री एप्रोच के रूप में, यह कैंपेन सभी डिजिटल, सोशल और टीवी चैनलों पर उपलब्ध होगा। साथ ही इसमें जोरदार चर्चा की जाएगी और ग्राहकों को अपने साथ जोड़ा जाएगा।

भारत में ड्यूरेक्‍स का लक्ष्य इनोवेशन के साथ कंडोम का उपयोग बढ़ाना है जो यौन जीवन में इसके उपयोग की हिचक को दूरे करने और सेक्‍स जीवन का आनंद बढ़ाने में उपभोक्‍ताओं की मदद करेगा। ब्रांड नियमित रूप से विभिन्न कंज्‍यूमर कैंपेन के माध्यम से सेक्स से जुड़ी बातचीत को सामान्य बनाने के लिए काम करता है जो लोगों को उनके यौन जीवन के बारे में पसंद और नापसंद के बारे में खुलकर बात करने के लिए प्रोत्साहित करता है। एक ब्रांड के रूप में, ड्यूरेक्स का मानना है कि दोनों भागीदारों के पास समान रूप से सेक्स का आनंद लेने के अवसर मौजूद हैं। ड्यूरेक्‍स फ्लेवर्ड कंडोम्‍स 150 रुपए में 10 के पैक और 50 रुपए में 3 के पैक में उपलब्‍ध है। दोनों साथियों के आनंद के लिए इसे अच्‍छी तरह से ल्‍युब्रिकेटेड किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.