नई दिल्ली। हेयर रिमूवल ब्रांड वीट ने बॉलीवुड की नई अभिनेत्री और वर्तमान में सबसे लोकप्रिय चेहरा, सारा अली खान को अपना नया ब्रांड अंबेस्डर बनाने की घोषणा की है। ब्रांड ने अपना नया अभियान पूलइटआॅफ भी लॉन्च किया, जो बाल हटाने की त्वरित तीन चरण वाली आसान प्रक्रिया को बताने पर केंद्रित होगा।
वीट कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स वैक्स के सबसे आसान तरीकों में से एक है जिसमें वैक्स हीटिंग की जरूरत नहीं होती है क्योंकि यह एक विशेष जेलवैक्स के साथ प्रीकोटेड होकर आता है जो त्वचा को नहीं बल्कि छोटे बालों को पकड़कर बाल हटाने की प्रक्रिया को बहुत आसान बनाता है। हवास वलर््डवाइड द्वारा संकल्पित, सारा का पहला टीवी विज्ञापन वीट कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स के आसान उपयोग के बारे में जागरूकता बढ़ाएगा, जो तीन आसान चरणों के साथ है।
इस अवसर पर वीट साउथ एशिया हेल्थ के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर पंकज दूहान ने कहा कि हमें वीट परिवार में सारा अली खान का ब्रांड के नए ब्रांड अंबेस्डर के रूप में स्वागत करते हुए काफी खुशी हो रही है। सारा एक मजबूत दिमाग वाली नई उम्र की महिला की ताकत और दृढ़ संकल्प का अनुकरण करती हैं, जो चुनौतियों से घबराती नहीं है। वह युवा हैं और एक नयापन लेकर आती हैं जो हमारे लक्षित दर्शकों के साथ प्रतिध्वनित होगा। हम समझते हैं कि उपभोक्ता त्वरित इन-होम समाधान खोज रहा है और वीट कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स इसका एकदम सही उत्तर है, जो एक आसान तीन चरण वाली प्रक्रिया के जरिये सैलून जैसी फििनश हासिल करने में मदद कर सकता है।”
ब्रांड के साथ अपनी साझेदारी पर बोलते हुए सारा अली खान ने कहा कि मैं वीट कोल्ड वैक्स स्ट्रिप्स के साथ अपने पहले ब्रांड विज्ञापन के लिए काफी रोमांचति हूं। जो बात इसे और भी खास बनाती है वह यह है कि मैं व्यक्तिगतरूप से काफी समय से वीट उत्पादों का उपयोग कर रही हूं। हेयर रिमूवल श्रेणी में अपने इन्नोवेशन की भावना के लिए एक ब्रांड के रूप में वीट हमेशा मेरे साथ प्रतिध्वनित होता है। प्रत्येक महिला अपने भीतर से सुंदरता को बिखेरती है।
