एसबीआई कार्ड ने 2021 के फेस्टिव ऑफर “दमदार दस” की घोषणा की

नई दिल्ली। इस फेस्टिव सीजन में अपने कार्डधारकों की खुशियों को दोगुना करने के लिए, भारत की सबसे बड़ी क्रेडिट कार्ड कंपनी एसबीआई कार्ड ने 3 दिनों के मेगा शॉपिंग फेस्टिव ऑफर 2021  “दमदार दस” को लॉन्‍च करने की घोषणा की। इसकी शुरुआत 3 अक्टूबर 2021 से होगी। अपनी तरह के पहले ऑनलाइन शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान, एसबीआई कार्ड के रिटल कार्डधारकों को किसी भी घरेलू ई-कॉमर्स साइट से सामान खरीदने की आजादी रहेगी। उन्हें 10% का कैशबैक हासिल करने के लिए केवल एक या दो साइट्स तक सीमित नहीं रहना पड़ेगा। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि ईएमआई में पेमेंट करने की बढ़ती लोकप्रियता को देखते हुए, यह ऑफर ऑनलाइन मर्चेंट ईएमआइ ट्रांजैक्‍शंस पर भी उपलब्ध होगा।

एसबीआई कार्ड लगातार विशेष ऑफर लाता रहता है, जिसे वह अपने उपभोक्ताओं के शॉपिंग के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिहाज से डिजाइन करता है। “दमदार दस” फेस्टिव ऑफर 2021 के साथ, एसबीआई कार्ड इस परफॉर्मेंस को अगले लेवल पर ले जाने के लिए तैयार है। यह उपभोक्ताओं को अपनी पसंद की “किसी भी” घरेलू ई-कॉमर्स साइट से शॉपिंग करने की आजादी देगा। इससे उपभोक्ता तरह-तरह के प्रॉडक्ट्स खरीदने में सक्षम होंगे, जिसमें कई अन्य प्रॉडक्ट्स के अलावा मोबाइल और एक्सेसरीज, टीवी और बड़े एप्लायंसेज, लैपटॉप और टैबलेट, होम फर्निशिंग और किचन एप्लायंसेज, फैशन और लाइफस्टाइल, स्पोर्ट्स एवं फिटनेस संबधी प्रॉडक्ट्स शामिल हैं। उपभोक्ता अपनी पसंद के सामान को खरीदकर कैशबैक हासिल कर सकते हैं। यह ऑफर इंश्योंरेस, ट्रैवल, वॉलेट, ज्‍वेलरी, एजुकेशन, हेल्‍थकेयर, उपयोगी वस्‍तुओं के मर्चेंट्स इत्‍यादि  जैसी श्रेणियों में ऑनलाइन खर्च की गई राशि पर लागू नहीं होगा।

एसबीआई कार्ड के प्रबंध निदेशक और सीईओ राम मोहन राव अमारा ने एसबीआई कार्ड फेस्टिव ऑफर 2021 पर अपनी बात रखते हुए कहा, “हम अपने प्रस्तावों में पैनापन लाने के लिए डेटा एनालिटिक्स की ताकत पर भरोसा करते हैं और उसका पूरा इस्तेमाल करते हैं। कुछ समय से हमने देखा है कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में कार्डधारक अलग-अलग श्रेणियों में अलग-अलग प्लेटफॉर्म से ऑनलाइन खरीदारी कर रहे हैं। फेस्टिव सीजन में यह संख्या और बढ़ जाती है। उपभोक्ता केंद्रित संगठन होने के नाते हम उपभोक्ताओं की उभरती जरूरतों के अनुसार उन्हें साधारण लाभ प्रदान करने के तरीके तलाश करते हैं। एसबीआई कार्ड फेस्टिव ऑफर 2021 उपभोक्ताओं की जिंदगी में सकारात्मकता लाने और उन्हें त्योहार की खुशियां देने के लिए एक और सोची-समझी पहल है। इस ऑफर के माध्यम से हमारा लक्ष्य अपने उपभोक्ताओं को सुविधाजनक, आसान, लगातार और सुरक्षित ढंग से कहीं भी, कभी भी भुगतान की सुविधा देना है।”

अपने फेस्टिव ऑफर 2021 को और आकर्षक बनाने के लिए, एसबीआई कार्ड ने डिजिटल कैंपेन लॉन्च करने की योजना बनाई है। इस कैंपेन में जावेद जाफरी नजर आयेंगे जोकि अपनी वर्सेटिलिटी एवं मजाकिया किरदार के साथ ब्रांड का मैसेज प्रभावशाली और सहज रूप से लोगों तक पहुंचाएंगे।

 

3 अक्टूबर 2021 से शुरू हो रहे इस एसबीआई कार्ड फेस्टिव ऑफर 2021 का लाभ भारत में एसबीआई कार्ड के सभी उपभोक्ता उठा सकते हैं। ऑफर के बारे में अधिक जानकारी इस कार्ड को लॉन्‍च किये जाने के दिन www.sbicard.com पर उपलब्‍ध होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.