सीरियल एंटरप्रेन्योर सतीश सनपाल को दुबई में स्टाइलिश मिड-डे आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर 2022 अवार्ड मिला

मुंबई। हाल ही में मिड-डे इंटरनेशनल रिटेल एंड लाइफस्टाइल आइकॉन 2022 के दुबई एपिसोड में स्टाइलिश मिड-डे आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर के रूप में सम्मानित, सतीश संपाल अद्भुत नाइट क्लब Vii दुबई के पीछे हैं। वह सनपाल डेवलपमेंट्स के नाम से कंस्ट्रक्शन बिजनेस में भी हैं।
“सफलता अंत नहीं है, असफलता घातक नहीं है, यह आगे बढ़ने का साहस है, जो मायने रखता है। मैंने कभी सफलता के बारे में सपना नहीं देखा, मैंने इसके लिए काम किया और इसलिए मुझे मिड-डे इंटरनेशनल रिटेल एंड लाइफस्टाइल के रूप में सम्मानित होने पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। आइकन 2022,” सतीश सानपाल कहते हैं, वीआई दुबई और सानपाल डेवलपमेंट्स के मालिक। उन्हें ईशा कोप्पिकर, पूजा चोपड़ा और विवेक ओबेरॉय की उपस्थिति में मंच पर स्टाइलिश आइकॉनिक एंटरप्रेन्योर अवार्ड से सम्मानित किया गया।
स्टाइलिश उद्यमी सतीश संयुक्त अरब अमीरात में कुलीन कॉर्पोरेट सर्किलों में एक प्रसिद्ध पृष्ठ 3 सेलिब्रिटी हैं, जिनके अमीरात में उनके व्यापारिक हित हैं, रेस्तरां और क्लब के मालिक हैं और निर्माण व्यवसाय में भी हैं।
वह इस मान्यता का श्रेय विशुद्ध रूप से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए अपने दृढ़ संकल्प और कड़ी मेहनत को देते हैं, “भाग्य एक पेशेवर के करियर में एक निश्चित सीमा तक मदद करता है, लेकिन अंत में जो चीज आपको जल्द या बाद में पुरस्कृत करती है, वह है आपके द्वारा किए गए विश्वास, दृढ़ संकल्प और दृढ़ता के कभी न खत्म होने वाले प्रयास। अपने उद्देश्य में रखो,” सतीश ने अपनी सफलता के पीछे के रहस्य का खुलासा किया।
उनके कार्यालय में कई प्रेरणादायक उद्धरण प्रदर्शित किए गए जैसे – ‘एक कार्यालय एक ऐसी जगह है जहाँ सपने सच होते हैं’ और दूसरा ‘एक दिन आप पीछे मुड़कर देखेंगे और हार न मानने के लिए खुद को धन्यवाद देंगे’।
एक दिन या एक दिन – आप तय करें’। सतीश ने अपने व्यक्तिगत प्रेरणादायक नोट के साथ समाप्त किया, “जब आप एक फेरारी चलाते हैं, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पीछे क्या है और आपने क्या छोड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.