शेमारू करेगी नॉर्थ बॉम्‍बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा चैरिटेबल ट्रस्‍ट से दुर्गा पूजा का लाइव प्रसारण

मुंबई।  शेमारू एन्‍टरटेनमेंट लिमिटेड ने नॉर्थ बॉम्‍बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा चैरिटेबल ट्रस्‍ट के साथ साझेदारी की है, ताकि इस पंडाल से देवीदुर्गा के दर्शन की लाइव स्‍ट्रीमिंग कर ग्राहकों के लिये आध्‍यात्मिक कंटेंट को पेश किया जा सके। गौरतलब है कि बप्‍पी लाहिरी, काजोल, रानी मुखर्जी, अयान मुखर्जी जैसी चर्चित हस्तियां इस पंडाल के सक्रिय सदस्‍य हैं। यह लगातार दूसरा साल है, जब शेमारू भक्ति कैटेगरी द्वारा दर्शकों के लिये डीटीएच, यूट्यूब, शेमारू भक्ति एप्‍प और वीडियो स्‍ट्रीमिंग प्‍लेटफॉर्म शेमारू मी के साथ अन्‍य सोशल मीडिया मंचों पर पूजा की लाइव स्‍ट्रीमिंग की जायेगी।

नॉर्थ बॉम्‍बे सर्बोजनिन दुर्गा पूजा को मुंबई में एक सबसे पुराने दुर्गा पूजा पंडाल के रूप में जाना जाता है। इसके द्वारा पिछले 71 सालों से दुर्गा पूजा उत्‍सव का आयोजन किया जा रहा है। अपने प्रशंसकों को पूजा की भव्‍यता को दिखाने के लिये एक सबसे बड़ी पूजा की लाइव स्‍ट्रीमिंग 4 अक्‍टूबर से शुरू होगी और शेमारू भक्ति एवं अन्‍य शेमारू सर्विसेज पर 8 अक्‍टूबर तक जारी रहेगी। इस पंडाल में हर साल बॉलीवुड की कई दिग्‍गज हस्तियों के साथ हजारों श्रद्धालु देवी दुर्गा की पूजा करने के लिये आते हैं और मां का आर्शीवाद लेते हैं।

पूजा की लाइव स्‍ट्रीम देखने के लिये श्रद्धालु शेमारू के विभिन्‍न डीटीएच चैनलों पर जा सकते हैं। इसके साथ ही पूजा के लाइव प्रसारण के दौरान दर्शक पंडाल में आने वाली अपनी पसंदीदा बॉलीवुड हस्तियों की एक झलक भी देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.