शेमारू एंटरटेनमेंट लेकर आ रहा है नया फैमिली एंटरटेनमेन्‍ट चैनल ‘शेमारू टीवी’

मुंबई। शानदार कंटेंट प्रदान करने वाली कंपनी शेमारू एंटरटेनमेन्‍ट लिमिटेड पिछले 57 सालों से भारतीय दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। और अब यह एक नये हिन्‍दी जनरल एंटरटेनमेन्‍ट चैनल- शेमारू टीवी के लॉन्‍च के लिए तैयार है। शेमारू टीवी, शेमारू एंटरटेनमेन्‍ट की कॉरपोरेट फिलॉसफी ‘इंडिया खुश हुआ’ की सोच को मजबूत करता है। यह चैनल ऐसा फैमिली एंटरटेनमेन्‍ट कंटेंट लेकर आ रहा है जोकि हर उम्र के लोगों की पसंद के अनुसार होगा।

फ्री टू एयर चैनल शेमारू टीवी अपने कटेंट की शुरुआत कुछ बेहद पसंद किए गए शोज़ के साथ कर रहा है जिनमें सभी तरह के इमोशंस मौजूद हैं। इन शोज में ‘देवों के देव…महादेव’, ‘ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’, श्‍श्‍श….कोई है’, ‘ज़बान संभालके’ आदि शामिल हैं। 1 मई से शुरू होने वाला शेमारू टीवी डीडी फ्री डिश, प्रमुख डीटीएच और केबल नेटवर्क्‍स पर उपलब्‍ध होगा।

शेमारू टीवी मुख्‍य रूप से परिवार केंद्रित है और यह लॉक डाउन की स्थिति में मनोरंजन के अति आवश्‍यक अंतर को भरेगा। इस अप्रत्‍याशित समय में, शेमारू टीवी दर्शकों के लिये उम्‍मीद की किरण बनकर आया है। दर्शक इन मशहूर शोज़ को देख पायेंगे। लॉन्‍च के पहले चरण में, कंटेंट के कैटलॉग में निम्‍नलिखित जोनर के शोज़ शामिल होंगे:

पौराणिक कथा: ‘देवों के देव….महादेव’ हिन्‍दू देवता शिव पर आधारित एक पौराणिक ड्रामा सीरीज है। भगवान शिव को महादेव के नाम से भी जाना जाता है। यह सीरीज दर्शकों को भगवान शिव के सफर और किस तरह वे महादेव बने, इसके बारे में बताएगी। इस जोनर में बीते दिनों के क्‍लासिक धार्मिक शोज़ जैसे ‘जय बजरंगबली’, ‘माता की चौकी’ आदि देखने का मौका मिलेगा।
कॉमेडी: कपिल शर्मा, भारती सिंह और इस इंडस्‍ट्री के अन्‍य टैलेंटेड कॉमेडियंस को लेकर आने वाले शोज़ जैसे ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ का भी प्रसारण किया जायेगा। इस तरह के शो पुरानी यादों को ताजा करेंगे और दर्शकों को गुदगुदायेंगे । इस चैनल पर ‘ज़बान संभालके’, ‘भारती का शो’ जैसे कई अन्‍य शोज़ का भी प्रसारण किया जायेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.