शॉपमैटिक का गिफ्ट Free Hosting Fees

नई दिल्ली। इंटरनेशनल ई-कॉमर्स एनेबलर शॉपमैटिक अपनी स्थापना के समय से ही एसएमबी और व्यक्तिगत उद्यमियों के लिए ऑनलाइन व्यावसायिक सफलता का द्वार खोल रहा है। व्यवसायों को ऑनलाइन होने में मदद करने के अपने नवीनतम अभियान के तहत शॉपमैटिक 3 जून और 31 अगस्त 2021 के बीच साइन अप करने वाले किसी भी व्यक्ति को जीरो होस्टिंग शुल्क की पेशकश कर रहा है।

 

Free Hosting Fees

 

इसके “इंस्पायरिंग आंत्रप्रेन्योरशिप प्रोग्राम” के हिस्से के रूप में मर्चेंट बिना किसी साइन-अप शुल्क के अपनी ई-कॉमर्स उपस्थिति स्थापित करने के लिए पूरे शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म का उपयोग करने में सक्षम होंगे; जब भी वे कोई बिक्री करेंगे तो उन्हें प्रति लेनदेन 3% का मामूली शुल्क देना होगा। यह कदम इच्छुक उद्यमियों और छोटे व्यवसाय के मालिकों को अपने व्यवसाय को ऑनलाइन करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए उठाया जा रहा है, खासकर इस कठिन समय में। साइन अप करने के 90 दिनों के लिए व्यवसाय के मालिक शॉपमैटिक की प्रौद्योगिकी के नेतृत्व वाले सुविधाओं की विशाल रेंज तक पहुंचने में सक्षम होंगे, जिससे उन्हें प्रत्येक सफल लेनदेन पर केवल 3% का भुगतान करते हुए अपना व्यवसाय बढ़ाने में मदद मिलेगी।

 

ऑनलाइन बिक्री शुरू

 

शॉपमैटिक के सीईओ और सह-संस्थापक अनुराग अवुला ने कहा, “मौजूदा चुनौतीपूर्ण माहौल में ऑनलाइन बिक्री शुरू करने के लिए व्यवसायों का समर्थन करने के हमारे निरंतर प्रयास में हम व्यवसायों के लिए अगले 90 दिनों के लिए मासिक होस्टिंग शुल्क हटाकर ऑनलाइन होना और भी आसान बना रहे हैं। हम अपने बाजारों में एसएमई और व्यक्तिगत उद्यमियों को बिना किसी होस्टिंग शुल्क के प्लेटफॉर्म पर साइन-अप करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं और अपनी ऑनलाइन सफलता को आगे बढ़ाने के लिए शॉपमैटिक प्लेटफॉर्म का लाभ उठाते हैं।

May 2020 से आपकी सेवा 

मई 2020 में शॉपमैटिक ने भारत के किराना स्टोर्स के लिए अनुकूल समाधान बनाने के लिए अपनी पेशकशों का विस्तार किया, जिससे वे पूर्व-विकसित कैटलॉग और अधिक के साथ ऑनलाइन उपस्थिति बनाने में सक्षम हुए। इसने छोटे व्यवसाय के मालिकों को तकनीकी जानकारी, या डिज़ाइन अनुभव की आवश्यकता के बिना आसानी से वेब-स्टोर बनाने में सक्षम बनाया। प्लेटफॉर्म ने आसान इन्वेंट्री मैनेजमेंट, सुरक्षित और तत्काल ऑनलाइन पेमेंट, कॉन्टेक्टलेस डिलीवरी और सेल्फ-पिकअप विकल्पों की भी पेशकश की।

 

शॉपमैटिक एकमात्र ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो व्यापारियों को ऑनलाइन जाने के लिए 4 अलग-अलग तरीकों की पेशकश करता है। प्रचार अवधि के दौरान, व्यापारी उपलब्ध 4 विकल्पों में से किसी से भी अपनी ऑनलाइन उपस्थिति स्थापित करना चुन सकते हैं- शॉपमैटिक वेबस्टोर, शॉपमैटिक चैट, शॉपमैटिक सोशल या शॉपमैटिक मार्केटप्लेस। इस साल की शुरुआत में शॉपमैटिक ने न केवल इनक्यूबेट करने में मदद करने एक कदम आगे बढ़ाया, बल्कि ऑनलाइन जाने के लिए कोविड से प्रभावित कुछ व्यापारियों को प्रबंधित और फंड भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.