सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ ने पूरे किए 500 एपिसोड्स

नई दिल्ली। यह सोनी सब और ‘वागले की दुनिया- नई पीढ़ी नये किस्‍से’ की टीम के लिये रोमांच से भरा दिन है, क्‍योंकि इस शो ने 500 एपिसोड्स की उपलब्धि हासिल कर ली है! पिछले साल लॉन्‍च हुए इस शो ने दिल को छूने वाली और जीवन के सार से भरी एक सीरीज के रूप में नाम कमाया है, दर्शकों का मनोरंजन करते हुए उन्‍हें भावुक किया है और साथ ही जिन्‍दगी के कुछ महत्‍वपूर्ण सबक दिये हैं। इस शो की सफलता का श्रेय एक आम मध्‍यम-वर्गीय परिवार के वास्‍तविक चित्रण और उनकी रोजाना की नोकझोक, कलाकारों के बेहतरीन परफॉर्मेंसेस और हर एपिसोड में असल जिन्‍दगी जैसी स्थितियों को दिया जा सकता है। अपनी नई कहानी के साथ ‘वागले की दुनिया’ दर्शकों के दैनिक जीवन में घुल-मिल गया है और बड़ी आसानी से उनके दिलों में जगह बना चुका है।

इस शो के कलाकारों में जाने-माने एक्‍टर्स शामिल हैं, जैसे कि राजेश वागले (सुमीत राघवन) और उसकी पत्‍नी वंदना (परिवा प्रणति), और उनके बच्‍चे सखी (चिन्‍मयी साल्‍वी) और अथर्व (शीहान कपाही), और साथ ही सीनियर वागलेज, श्रीनिवास वागले (अंजन श्रीवास्‍तव) और राधिका वागले (भारती आचरेकर)। यह परिवार बुरे हालात में जो एकता दिखाता है और समस्‍याओं को हल करने की जो मनोरंजक तिकड़म आजमाता है, वे हमेशा दर्शकों के चेहरों पर मुस्‍कुराहट लाती है।

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में राजेश वागले की भूमिका निभा रहे सुमीत राघवन ने इस उपलब्धि पर अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, “हम सभी दर्शकों के प्‍यार और समर्थन को लेकर अभिभूत हैं और उनकी उम्‍मीदों पर खरा उतरने के लिये हर दिन कड़ी मेहनत करते रहेंगे! मेरे लिये राजेश महज एक किरदार नहीं, बल्कि मेरा एक हिस्‍सा है, जो मैं दर्शकों के सामने लाना चाहता हूँ। यह 500 एपिसोड्स हमारी टीम की कोशिशों और दर्शकों के लगातार समर्थन का सबूत हैं। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि हम यह शो करते रहेंगे और दर्शकों का न केवल मनोरंजन करेंगे, बल्कि अपनी कहानी से उनकी मदद भी करेंगे।”

500 एपिसोड्स के सफर के बारे में परिवा प्रणति, यानि वंदना वागले ने कहा, “वंदना और राजेश के किरदार साथ मिलकर जिंदगी जी रहे नये जमाने के किसी भी कपल जैसे हैं। इस शो में दिखाये जाने वाले मुद्दे रोजमर्रा की जिन्‍दगी की वे परिस्थितियाँ दिखाते हैं, जिनसे हम सभी गुजरते हैं और इतना असली प्रस्‍तुतिकरण होने से दर्शकों के लिये रोजाना हमसे जुड़ना आसान हो जाता है। मैं उत्‍साहित हूँ कि इस शो ने 500 एपिसोड्स का आंकड़ा छू लिया है और आगे हमें एक लंबा सफर तय करना है, जिससे मुझे काफी उम्‍मीदें हैं।”

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.