सोनी इंडिया के स्मार्टफ¨न्स स्पेशली भारत के लिए

नई दिल्ली। सोनी इंडिया ने मध्यम श्रेणी में द¨ नये स्मार्टफ¨न्स एक्सपिरिआ आर1 प्लस और आर1 खास भारतीय बाजार में पेश किये है। मध्यमश्रेणी का भारतीय स्मार्टफ¨न बाजार में प्रबल हिस्सा है और इन नये स्मार्टफ¨न्स की पेशकश के साथ इस विकास क¨ उत्तेजन देने के लिए स¨नी इंडिया उत्सुक है। एक्सपिरिआ आर१ प्लस और आर1 ये 4जी नेटवर्क विशेषताओं की भारी मांग क¨ देखते हुए खास भारतीय बाजार के लिए डिजाईन किये गये है और इससे विशेष ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए भविष्य के लिए तैयार स्मार्टफ¨न्स का विनिर्माण किया गया है। एक्सपिरिआ आर1 प्लस के लिए रू.14990 और एक्सपिरिआ आर1 के लिए रू. 12990 मूल्य ह¨नेवाले ये स्मार्टफ¨न्स भारत में 10 नवम्बर 2017 से बिक्री के लिए उपलब्ध ह¨ंगे़।
इसके बारे में सोनी इंडिया के प्रबंध निदेशक श्री.केनिचिर¨ हिबी ने कहा कि भारत और खासकरके मध्यमश्रेणी के स्मार्टफ¨न श्रेणी में ग्राहक रूचि सबसे ज्यादा महत्त्वपूर्ण है और हम ने खास भारत के लिए बनाये हुए हमारें मध्यमणी के स्मार्टफ¨न्स एक्सपिरिआ आर1 प्लस और आर1 की शुरूआत के साथ हमें इस मांग में बढ©त्री करते हुए अच्छा महसूस ह¨गा। उन्ह¨ंने आगे यह भी कहा कि स¨नी इंडिया भारतीय बाजार क¨ सेवा देने के लिए एवं डिजिटल इंडिया और मेक इन इंडिया जैसी पहल¨ं क¨ समर्थन देने के लिए हमेशा प्रतिबद्ध रहा है। विभिन्न पद्धतीय¨ं से भारत के व्यापार विकास में य¨गदान देते हुए सोनी इंडिया क¨ बडी खुशी ह¨गी।
बता दें कि इसका पूूर्व.पंजीकरण 27 अक्टूबर से एमेज¨न पर शुरू हो चुका है। पूर्व.पंजीकरण किये हुए ग्राहकांे क¨ विशेष औफर का लाभ मिल सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.