स्टीलबर्ड हेलमेट्स ने बच्चों के लिए कस्टमाइज्ड प्रोटेक्टिव फेस शील्ड्स लॉन्च किए

नई दिल्ली ।  स्टीलबर्ड ने अपने नए फेस शील्ड लॉन्च किए हैं जो कि खास तौर पर बच्चों के लिए डिजाइन और निर्मित किए गए हैं। इसके अलावा, पहनने में एकदम फिट और पूरी तरह से आरामदायक, इन फेस शील्ड्स को बच्चों का पसंदीदा बनाया गया है। इन फेस शील्ड्स को किडिश बनाने के लिए कार्टून कैरेक्ट्स को प्रिंट किया गया है, जिससे बच्चों को इन शील्ड्स पर स्टीलबर्ड कॉमिक्स सीरीज के अपने पसंदीदा कार्टून कैरेक्टर मिल जाएंगे।

स्टीलबर्ड द्वारा बच्चों के लिए लॉन्च किए गए फेस शील्ड की नई रेंज एक चाइल्ड फ्रेंडली डिज़ाइन है जिसे बच्चों के सिर के विभिन्न साइज में आसानी से एडजेस्ट किया जा सकता है।

 

ये फेस शील्ड पूरी तरह से फिट होते हैं क्योंकि वे बच्चे के सिर के आकार के होते हैं। इनके साथ ही माथे पर कम्फर्ट फॉर पीयू फोम की सॉफ्ट फैब्रिक कवर लेयर भी दी गई है, जिससे इनका कम्फर्ट और भी बढ़ जाता है। ये बाज़ार में उपलब्ध सबसे लंबे फेस शील्ड्स में से एक हैं जो बच्चे के पूरे चेहरे को कवर करते हैं। ये फेस शील्ड उपयोग में आसान हैं और फ्लिप-अप फंक्शन शील्ड को ऊपर और नीचे ले जाने की अनुमति देता है। एंटी-स्क्रैच कोटिंग फेस शील्ड को लगातार उपयोग से किसी भी तरह के स्क्रैच से सुरक्षित बनाए रखती है। अनब्रेकेबल पॉली कार्बोनेट फेस शील्ड की शेल्फ लाइफ को बढ़ाता है और इसे अधिक ड्यूरेबल बनाता है।

राजीव कपूर, प्रबंध निदेशक, स्टीलबर्ड हेलमेट्स ने कहा कि “कोविड-19 के लगातार बढ़ रहे प्रसार को ध्यान में रखते हुए, माता-पिता के लिए यह अनिवार्य हो गया है कि वे अपने बच्चों को खतरनाक बैक्टीरिया, वायरस और हवा में पैदा होने वाले संक्रमणों से बचाने के लिए हर संभव सावधानी बरतें। इस प्रकार, हम 11 वर्ष तक के बच्चों के लिए फेस शील्ड्स लॉन्च कर रहे हैं ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि घर से बाहर भी सुरक्षित हैं। फेस शील्ड पहनने के बाद बच्चे बार-बार अपने चेहरे को छूने की आदत भी छोड़ेंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.