Tandav, सैफ की वेब सीरीज Tandav जनवरी में अमेजन पर होगी रिलीज

नई दिल्ली। अभिनेता सैफ अली खान की अमेजन प्राइम वीडियो सीरीज Tandav 15 जनवरी, 2021 को रिलीज होगी। फिल्म निर्माता अली अब्बास जफर ने कहा कि Tandav के माध्यम से फिल्म की टीम दर्शकों को “सत्ता की भूखी” राजनीति की दुनिया दिखाना चाहती है।

नौ हिस्सों की सीरीज

अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित और निर्देशित नौ हिस्सों की इस सीरीज में सैफ अल खान, डिंपल कपाड़िया, तिग्मांशु धूलिया और कुमुद मिश्रा मुख्य किरदारों में हैं। “टाइगर जिंदा है”, “भारत” और “सुल्तान” जैसी फिल्मों के लिए मशहूर जफर की यह पहली डिजिटल सीरीज है। अली के साथ हिमांशु किशन मेहरा ने भी इसे प्रोड्यूस किया है।

इस खेल में सब ग्रे है: अली अब्बास जफर

अली अब्बास जफर कहते हैं, “आप जैसे-जैसे शो देखेंगे, आपको एहसास होगा कि कुछ सही या गलत नहीं होता है,यहां कुछ काला-सफेद नहीं बल्कि सत्ता के इस खेल में सब ग्रे है। मुझे लगता है कि अच्छी कहानी को अच्छे अभिनय से ही सार्थक बनाया जा सकता है और मैं खुशकिस्मत हूं कि मेरे शो में मुझे इतने अच्छे अभिनेता मिले।” सीरीज में डिनो मोरिया, सुनील ग्रोवर, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, जीशान अयूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डियास, संध्या मृदुल, अनूप सोनी, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे”।

Tandav है एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा

टीज़र से अंदाज़ा लगाएं तो ‘तांडव’ एक दिलचस्प राजनीतिक ड्रामा होगी। टीज़र में दिखाया गया है कि किसी भी देश के अंतर राजनीति कितना महत्व रखती है। सीरीज़ में दिखाया गया है कि कैसे एक देश का जो प्रधानमंत्री होता है वही राजा होता है। इस सीरीज़ में सैफ लीड रोल में नज़र आएंगे जो कि एक राजनेता का किरदार निभाने वाले हैं।

Tandav सीरीज़ 9 एपिसोड के साथ 15 जनवरी 2021 को रिलीज़ की जाएगी। अली अब्बास जफर के साथ ‘तांडव’ डिम्पल कपाडिया के लिए भी डिजिटल डेब्यू है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.