सेल्फी उतरवाने आए फैन का मोबाइल आखिर रणबीर कपूर ने क्यों फेंका?

 

 

नई दिल्ली। बॉलीवुड में डेब्यू करने के पहले रणबीर कपूर की पहचान दिव्यांग एक्टर ऋषि कपूर और नीतू कपूर के बेटे के तौर पर थी। फिर उन्होंने 2007 में संजय लीला भंसाली की फिल्म ”सांवरिया” से बॉलीवुड में एंट्री की, लेकिन उनकी डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रही थी। इसके बाद उन्होंने दीपिका पादुकोण के साथ ”बचना ऐ हसीनो” में काम किया और यहां से उनके करियर ने धीरे-धीरे उड़ान भरना शुरू किया।

रॉकस्टार, यह जवानी है दीवानी, ऐ दिल है मुश्किल” और ”संजू” जैसी फिल्मों में शानदार अभिनय करने के बाद आज उनकी गिनती उनके जनरेशन के सबसे शानदार एक्टर्स में होती है। सिर्फ फिल्में ही नहीं, बॉलीवुड की हसीनाओं का दिल जीतने में भी वो सबसे अव्वल रहे हैं। दीपिका पादुकोण से लेकर प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ तक उनका नाम इन बड़ी सभी एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा चुका है, लेकिन अब उन्होंने आलिआ भट्ट से शादी कर ली है।

यह तो हुई रणबीर से जुड़ी वो बातें जिसे सुनने के बाद रणबीर भी मुस्कराएंगे, लेकिन इन सब बातों के अलावा रणबीर अक्सर अपने आपको किसी न किसी विवाद में उलझा ही लेते हैं। फ़िलहाल उनके एक वीडियो के लिए सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बुरा भला कह रहे हैं। दरअसल आज सुबह से उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक फ़ैन के साथ सेल्फी उतरवाने के बाद रणबीर ने उस फैन का मोबाइल फोन फेंक दिया। वायरल क्लिप में सिर्फ इतना ही नज़र आ रहा है। आगे क्या हुए इसकी जानकारी अभी हमारे पास नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.