वेदिका दत्त का ‘पूजो’ लुक

मुंबई। वेदिका दत्त पिछले कुछ वक़्त से मुंबई में एक अभिनेत्री और मॉडल के तौर पर काम रहीं है । वेदिका ने अब तक कई सारे विज्ञापन, टीवी एड, म्यूजिक वीडियो और शोज में अपनी कला का जोहर दिखाया है । एक ज्वेलरी एड में वे अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ भी काम कर चुकी हैं ।

आज कल के बाकी युवा अभिनेताओं की तरह वेदिका भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं । अक्सर फेसबुक और इंस्टाग्राम के ज़रिये वह अपने फैंस एवं फॉलोवर्स  को अपने काम के बारे में जानकारी देती रहती हैं । अभी हाल ही में वेदिका ने इंस्टाग्राम पर एक ट्रेडिशनल लुक में लाल साड़ी में एक फोटो अपलोड की जिसे सबने बहुत सराहा ।

इस लुक के बारे में वेदिका कहती हैं, “मैं कोलकाता से हूँ और वहाँ दुर्गा पूजा बहुत धूम – धाम से मनाया जाता है । वहाँ हम इस पर्व को दुर्गा पूजो कहते हैं । मैं दुर्गा माँ की बहुत बड़ी भक्त हूँ और हर साल मैं कोशिश करती हूँ की पूजा के अवसर पर मैं अपने परिवार के साथ कोलकाता में  रहु । अब तक मुझे ज़्यादातर लोगों ने एक वेस्टर्न अवतार में देखा था, तो मैंने सोचा पुजो के अवसर पर मैं एक ट्रेडिशनल लुक धारण करूँ । इस फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के बाद मुझे बहुत सारे कॉम्प्लिमेंट्स मिले ।

 

वेदिका ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत प्रसिद्ध डायरेक्टर नंदिता दास की ऑस्कर नोमिटेड मूवी मंटो से की थी, बहुत ही जल्द कुछ नए टेलीविज़न कमर्शियल और नेटफ़्लिक्स वेब सीरीज में नज़र आएँगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.