प्रमुख सुर्खियाँ :

रोमांचित करता है स्विटरजलैंड : रणवीर सिंह

मुंबई। स्विट्जरलैंड टूरिज्म ने एक कार्यक्रम में ब्रांड एंबेसडर रणवीर सिंह के साथ वर्ष 2018-19 के लिए अपने नए अभियान के शुरुआत की घोषणा की। इस कैंपेन में हाल ही में रणवीर की मॉन्ट्रियक्स और लॉजेन शहर सहित लेक जिनेवा की यात्रा के बेहतरीन अनुभवों को उजागर किया गया है। कहा गया कि ब्रांड के चेहरे के रूप में, रणवीर सिंह ने हमें इसके सभी पहलुओं— रोमांस, एडवेंचर, संस्कृति, पाक-कला और स्वास्थ्य के लिए अनुकूल वातावरण से अवगत कराया। इस ऐड कैंपेन के जरिए रणवीर भारत की जनता को लेक जिनेवा के आभासी दौरे पर ले जाते हैं।
इस कैंपेन के बारे में बताते हुए स्विट्जरलैंड टूरिज्म के पहले भारतीय एंबेसडर, रणवीर सिंह ने कहा कि स्विट्जरलैंड को लेकर मैं हमेशा रोमांचित रहा हूँ। जब भी मैं वहां जाता हूँ मुझे बिल्कुल नया अनुभव होता है, और इसी वजह से यह देश एक उत्कृष्ट हॉलिडे डेस्टिनेशन क्यूं है इस बात की मुझे अनुभूति हाती है और हर पर्यटक की यात्रा-सूची में इसका स्थान जरूर होना चाहिए। यह कैंपेन बड़ी खूबसूरती से लेक जिनेवा के इलाके और वहां की वादियों को प्रस्तुत करता है। मैं चाहता हूँ कि हर कोई इस देश का उसी तरह अनुभव प्राप्त करे जैसा मैंने किया है, इसलिए यहां मैंने स्विट्जरलैंड के अपने पसंदीदा पलों को आपके समक्ष प्रस्तुत किया। तो फिर देर किस बात की, अपना बैग पैक कीजिए और टेक-आॅफ के लिए तैयार हो जाइए।
बता दें कि यह कैंपेन आपको रणवीर के हालिया दौरे के माध्यम से स्विट्जरलैंड के बेहद शानदार फ्रांसीसी भाषा हिस्से — लेक जिनेवा के इलाके की सैर कराता है, जो समृद्ध इतिहास, संस्कृति, व्यंजन, शराब और संगीत से पूरी तरह समृद्ध है। इस अवसर पर क्लाउडियो जेम्प, निदेशक, स्विट्जरलैंड टूरिज्म इंडिया ने कहा कि पिछले साल के कैंपेन में रणवीर ने स्विट्जरलैंड के मनोरंजक और साहसिक यात्रा से भरे पक्ष को प्रस्तुत किया, जबकि इस बार हमने स्विट्जरलैंड के छुपे हुए रत्नों में से एक — लेक जिनेवा के इलाके को उजागर किया है। यह स्विट्जरलैंड का एक अनोखा प्रदेश है, जहां की भाषा, खान-पान और जीवनशैली पूरी तरह से अलग है। यहां का जीवन सुकून भरा है और पाक-कला एवं शराब, संगीत, संस्कृति और रोमांस जैसे जीवन की बेहतर चीजों पर केंद्रित है। हम रणवीर को इस क्षेत्र का अनुभव कराना चाहते थे, क्योंकि हमें लगता है कि सभी की रुचि के अनुकूल होने के चलते यह प्रदेश भारतीय मेहमानों के लिए एक आदर्श गंतव्य है। यह दिखाता है कि चाहे आपकी उम्र कुछ भी हो और आपकी दिलचस्पी किसी भी चीज में हो, स्विट्जरलैंड में हर किसी के लिए कुछ ना कुछ जरूर है।

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account