अमेजन फ़ैशन ने मल्टी-डिज़ाइनर लक्ज़री ब्रांड, रिवर सीज़न 3 से उठाया पर्दा

 

बैंगलोर।  अमेजन फैशन ने डीबीएस लाइफस्टाइल एलएलपी के साथ मिलकर भारत में एक प्रीमियम मल्टी-डिज़ाइनर लक्ज़री ब्रांड, रिवर सीज़न 3 पेश किया है।, इस ऑटम विंटर/फेस्टिव सीज़न 3 कलेक्शन में ट्रैवल और फेस्टिव वियर का एक अनोखा कलेक्शन देखने को मिलेगा। रिवर सीजन 3 महिलाओं का एक खास कलेक्शन है जो ग्राहकों को अमेजन फैशन पर अपने पसंदीदा डिजाइनर लेबल की शॉपिंग करने में मदद करेगा।
इस कलेक्शन को जाने-माने सेलिब्रिटी डिजाइनर नरेंद्र कुमार के सहयोग से तैयार किया जाएगा। नरेंद्र कुमार को हाल ही में अपनी फैशन फिल्म 2+2=5 ब्रेव न्यू वर्ल्ड से काफी लोकप्रियता मिली है। इस फिल्म को बर्लिन फैशन फिल्म फेस्टिवल 2022 के लिए चुना गया है। इसके साथ ही पहली बार अक्टूबर 2004 में लॉन्च किया गया लेबल राजदीप राणावत, आज के समय में ग्लैमरस और आकर्षक महिलाओं का पर्याय बन गया है।
यह खासतौर पर तैयार किया गया कलेक्शन महिलाओं के रोज़मर्रा के परिधानों से लेकर त्योहारों के परिधानों तक की जरूरत को पूरा करता है। इस कलेक्शन में रंगों और प्रिंटों का एक नया मिश्रण पेश किया गया हैं जो आपके त्योहार और ट्रैवल के लुक को और ग्लैमरस और खूबसूरत बना देगा। फेस्टिव कलेक्शन में ड्रेस, जंपसूट, टॉप और ट्राउजर के साथ दो नई कैटेगरीज़ कुर्ता/कुर्ती और कुर्ता सेट शामिल हैं। रेंज सभी प्रकार के बॉडी साइज को ध्यान में रखकर तैयार की गई हैं।

अमेजन फैशन ने डीबीएस लाइफस्टाइल एलएलपी के सहयोग से, जाने-माने सेलिब्रिटी डिजाइनरों नरेंद्र कुमार और राजदीप राणावत के साथ की साझेदारी

 

अमेजन फैशन इंडिया के डायरेक्टर एवं हेड सौरभ श्रीवास्तव ने कहा, “हमें प्रसिद्ध सेलिब्रिटी डिजाइनर नरेंद्र कुमार और राजदीप राणावत के साथ हमारे प्रीमियम मल्टी-डिजाइनर ब्रांड, रिवर सीजन 3 को पेश करते हुए बेहद खुशी हो रही है। सीजन 1 और 2 कलेक्शन को लेकर टियर 2 और 3 शहरों और कस्बों सहित पूरे भारत से मिले बेहतरीन रिस्पॉन्स ने हमें रिवर सीजन 3 को पेश करने के लिए प्रोत्साहित किया है। यह कलेक्शन उन प्रिंटों पर फोकस करेगा जिसमें आगामी त्योहारी सीजन की रंगत साफ दिखाई दे। इसके साथ ही यह कलेक्शन मौजूदा ट्रेंड के अनुरूप महिलाओं के लिए फेस्टिव कलेक्शन और रोजमर्रा के परिधानों पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है। अमेजन फैशन पर इस लॉन्च के साथ, हम अपने सेलर – डीबीएस लाइफस्टाइल के साथ मिलकर काम करना जारी रखे हुए हैं, ताकि हम अपने ग्राहकों की बढ़ती मांगों को पूरा कर सकें। रिवर सीजन 3 के माध्यम से, हमारा लक्ष्य अधिक से अधिक ग्राहकों पहुंचना और उन्हें लक्ज़री डिज़ाइनर ब्रांड खरीदने में मदद करना है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.