एथर एनर्जी के विस्तार की पहल लगातार जारी; दिल्ली एनसीआर में किया दो नए रिटेल आउटलेट्स का उद्घाटन

 


नई दिल्ली। इलेक्ट्रिक स्कूटर मैन्युफैक्चरिंग कंपनी, एथर एनर्जी ने द्वारका और गुरुग्राम में दो नए आउटलेट्स का शुभारंभ कर दिल्ली एनसीआर क्षेत्र में अपनी रिटेल उपस्थिति को मजबूत किया है। इस क्षेत्र में कंपनी के 5 एक्सपीरियंस सेंटर्स (ईसी) हैं। फ्लैगशिप एथर 450X (450एक्स) और 450 प्लस का नया लॉन्च किया गया जेन 3 एथर स्पेस पर टेस्ट राइड और खरीदारी के लिए उपलब्ध होगा।

वर्ष 2022 में एथर एनर्जी ने ऑन-रोड एक्टिव एथर स्कूटर्स की संख्या में 202% सालाना वृद्धि (अप्रैल-अक्टूबर) के साथ अभूतपूर्व इजाफा किया है। कंपनी द्वारा अक्टूबर, 2022 में 8213 यूनिट्स की डिलीवरी कर अब तक की सबसे अधिक मासिक बिक्री दर्ज की गई है और अब यह इस आँकड़े को आगे बढ़ाते हुए 10,000 यूनिट्स की बिक्री करने के लिए प्रतिबद्ध है। आज होसुर में अपनी दूसरी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के उद्घाटन के साथ, कंपनी ग्राहकों की बढ़ती माँग को पूरा करने के लिए अपनी क्षमता को बढ़ाकर 400,000 यूनिट प्रति वर्ष करने के लिए प्रतिबद्ध है।

दोनों नए एक्सपीरियंस सेंटर्स का उद्घाटन साईं श्रीजा ग्रुप और डिलाइट ऑटोमोबाइल्स के सहयोग से किया गया है। द्वारका स्थित आउटलेट राजापुरी में स्थित है, और गुरुग्राम में यह महरौली रोड पर स्थित है। एथर स्पेस, ऑनर्स को हर तरह की सर्विस और समर्थन के साथ बेहतर ऑनरशिप अनुभव प्रदान करेगा। यह इंटरैक्टिव स्पेस, ग्राहकों को न सिर्फ टू व्हीलर स्कूटर के हर पहलू के बारे में जानने, बल्कि तमाम कंपोनेंट्स का संपूर्ण अवलोकन प्रदान करने की अनुमति देगा। एक्सपीरियंस सेंटर पर जाने से पहले उपभोक्ता एथर एनर्जी की वेबसाइट पर टेस्ट राइड स्लॉट भी बुक कर सकते हैं।

उद्घाटन के इस अवसर पर रवनीत एस फोकेला, चीफ बिज़नेस ऑफिसर, एथर एनर्जी, ने कहा, “राज्य सरकार से मिले निरंतर समर्थन और वित्तीय लाभों से ही ईवीएस को प्रारंभिक गति मिल सकी है। साथ ही ग्राहकों की बढ़ती जागरूकता और बाजार की माँग के साथ, दिल्ली देश में प्रमुख 2 व्हीलर-ईवी मार्केट्स में से एक के रूप में उभरा है। दिल्ली में इसका अभूतपूर्व विकास देखने में आया है, क्योंकि वर्ष 2019 में मार्केट शेयर में महज़ 1.2% से 12.5% ​​तक की बढ़त दर्ज की गई। आज होसुर में दूसरी मैन्युफैक्चरिंग फैसिलिटी के उद्घाटन के साथ, हम बढ़ती माँग को पूरा करने के लिए गुणवत्ता और स्थिरता सुनिश्चित करते हुए अपने उत्पादन में तेजी लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

अमित पाहवा, डायरेक्टर, साईं श्रीजा ग्रुप, ने कहा, “श्रीजा ग्रुप में हम, 2-व्हीलर इंडस्ट्री की इलेक्ट्रिफिकेशन में तब्दीली को लेकर बेहद रोमांचित हैं। हमारा मानना है कि आगामी 3-5 वर्षों में इस सेगमेंट में अधिकतम इजाफा दर्ज किया जाएगा। शुरुआत से ही बेहतर प्रोडक्ट क्वालिटी और बेहतर ग्राहक अनुभव प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता के साथ, हम मानते हैं कि एथर इस सेगमेंट में निश्चित रूप से प्रमुख बनने जा रहा है। गुरुग्राम के महानगरीय ग्राहकों के लिए एक सहज ऑनरशिप अनुभव प्रदान करने के रूप में एथर स्पेस के अनूठे दृष्टिकोण को गुरुग्राम में दोहराया जाएगा। हमारा इरादा गुरुग्राम और एनसीआर के अन्य हिस्सों में भी एथर ब्रांड की स्थापना करने का है।”

श्री अपूर्व मल्ला, डायरेक्टर, डिलाइट ऑटोमोबाइल्स, ने कहा, “एथर एनर्जी के साथ साझेदारी करना हमारे लिए बेहद गर्व का विषय है, जो कि भारत में एक प्रमुख इलेक्ट्रिक व्हीकल ब्रांड है। एथर एनर्जी सुपीरियर प्रोडक्ट्स को डिज़ाइन और निर्मित करती है, जो न सिर्फ हाई परफॉर्मेंस प्रदान करते हैं, बल्कि पर्यावरण के अनुकूल भी हैं। साथ ही वे बेहद सेलुलर स्तर पर ट्रांसपोर्टेशन को डीकार्बनाइज करने में सक्षम हैं। हमारा दृढ़ विश्वास, इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बेहतर भविष्य रचने का है। हम ईमानदार और विश्वसनीय सर्विस देने में हमेशा से ही अग्रणी रहे हैं। हम अपने रिटेल आउटलेट के लॉन्च के साथ बेहतर अनुभव वाले दृष्टिकोण का नेतृत्व करने को लेकर बेहद उत्साहित हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.