Bluesemi ने अपने एक्सक्लूसिव मेड इन इंडिया लाइफस्टाइल गैजेट EYVA के लिए तीसरे चरण की बुकिंग शुरू की

नई दिल्ली।  पहले दो बुकिंग चरणों में उल्लेखनीय सफलता दर्ज करने के बाद, अपनी बेजोड़ पेशकशों से लोगों की जिन्‍दगी बदलने के लिये प्रतिबद्ध भारत की प्रमुख हेल्‍थटेक कंपनी Bluesemi अपने क्रांतिकारी और ‘मेड इन इंडिया’ उत्पाद EYVA के लिए एक बार फिर फ्‍लैश बुकिंग्‍स में बुकिंग के तीसरे चरण की शुरूआत करने जा रही है। टीम EYVA द्वारा रविवार 21 मई सुबह 11 बजे से लेकर मंगलवार, 23 मई सुबह 11 बजे तक, 48 घंटों के लिए बुकिंग्‍स एक्सक्लूसिव रूप से ऐप और वेबसाइट eyva.io पर खुली रहेगी।  इस क्रांतिकारी गैजेट ने 6,00,000 से अधिक लोगों में बिना सुई चुभाए और बिना खून के प्रमुख मापदंडों को रिकॉर्ड किया है और लॉन्च के समय से अब तक भारत के 28 राज्यों में से 26 राज्यों में और 141 शहरों में ग्राहकों द्वारा EYVA का उपयोग किया जा रहा है। इस क्रांतिकारी गैजेट ने महत्वपूर्ण रूप से लोगों के जीवन को प्रभावित किया है और उन्हें एक संपूर्ण जीवनशैली जीने में सहायता कर रहा है।

EYVA की नॉन-इन्वेसिव और पीड़ारहित टेक्नोलॉजी इसे अन्य उत्पादों से अलग करती है। यह गैजेट एक मुफ्त मोबाइल एप्लिकेशन और एक रहस्यमयी दुनिया Anthea Realm के साथ आता है जो हॉलीवुड फिल्म अवतार की काल्पनिक दुनिया से प्रेरित है और जो तंदुरूस्ती के लिए एक अनोखा और इंटरैक्टिव तरीका पेश करता है और यूज़र्स को एक स्वस्थ जीवनशैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करता है। EYVA का यह डिज़ाइन मर्सिडीज़ विज़न एवीटीआर कार के फ्यूचरिस्टिक लुक से प्रेरित है। यह इतना कॉम्पैक्ट है कि यूज़र्स के पॉकेट में एकदम अच्‍छे से फिट हो जाता है।

 

EYVA एक सबसे योग्य पारिवारिक गैजेट है जिसे एक साथ अधिकतम चार लोग इस्तेमाल कर सकते हैं, एकदम नेटफ्लिक्स जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स की तरह और यही चीज़ इस उत्पाद को एक से अधिक परिवार के सदस्यों के संपूर्ण स्वास्थ्य और तंदुरूस्ती की देखभाल करने के लिए एक किफायती और व्यावहारिक समाधान बनाती है।

 

इस मौके पर बात करते हुए श्री सुनील मदिकातला, BlueSemi के CEO और संस्थापक ने कहा, “EYVA की पहले के चरणों की बुकिंग के दौरान ग्राहकों से मिली ज़बरदस्त प्रतिक्रिया से हम बहुत खुश हैं। EYVA के लिए तीसरी बुकिंग विंडो के दौरान भी लोगों से इसी प्रकार की सकारात्मक प्रतिक्रिया और उत्साह का हम बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। मैं EYVA की सफलता का श्रेय हमारी समर्पित और जोश से भरी टीम के प्रतिबद्धता को देता हूँ जिनका मूल उद्देश्य है लोगों को अपनी जीवनशैली में बदलाव लाने में सहायता करना। हमारी आपसी कोशिशों ने हमें अपनी तरह के अनोखे इस लाइफस्टाइल गैजेट को पेश करने के लिए सक्षम बनाया है जो उन कंपनियों के लिए भी बनाना संभव नहीं हो पाया जिनके पास सबसे अधिक संसाधन और पैसे उपलब्ध थे। इस क्रांतिकारी टेक्‍नोलॉजी के अग्रणी के रूप में, EYVA एक मेड इन इंडिया उत्पाद है जो लोगों को सक्षम बनाता है ताकि वे अपनी जीवनशैली को बेहतर बना सकें। एक गेमचेंजर के रूप में, हमारे क्रांतिकारी गैजेट ने हेल्‍थकेयर एवं वेलनेस के क्षेत्र में नए क्षितिज खोलने का काम किया है। \

Leave a Reply

Your email address will not be published.