अमेज़न डॉट इन पर ‘धनतेरस स्टोर’ के साथ घर लाएं की सौभाग्य

गुरुग्राम। सोना और गहने की खरीदारी के लिए साल के सबसे शुभ समय से ठीक पहले, अमेज़न डॉट इन ने आज अपने ‘धनतेरस स्टोर’ की घोषणा की है। इस धनतेरस स्टोर पर सोने और चांदी के सिक्कों, फेस्टिव ज्वैलरी, पूजा की वस्तुएं, किराने का सामान और घरेलू जरूरत की वस्तुएं, होम डेकोर, इलेक्ट्रॉनिक्स, लार्ज अप्लायंसेस, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज, डिजिटल गोल्ड से लेकर खासतौर पर क्यूरेट किए गए प्रोडक्ट का विशाल कलेक्शन पेश किया गया है।

 

ग्राहक MMTC, सेन्को, मालाबार गोल्ड एंड डायमंड्स, मिआ बाय तनिष्क, जीवा, जोयालुकास, पीसी चंद्रा, केंडेर बाय कल्याण ज्वेलर्स, मेलोरा, हर्शीज़, रेडमी, एप्पल, सैमसंग, इलेक्ट्रोलक्स जैसे अग्रणी ब्रांडों में से अपने लिए खास प्रोडक्ट चुन सकते हैं।

 

‘धनतेरस स्टोर’ शानदार कीमत और सुविधाजनक रूप से हजारों उभरते छोटे और मध्यम कारोबारियों की ओर से उत्पादों का सबसे बड़ा संग्रह प्रस्तुत करेगा। छोटे भारतीय व्यवसायों की ओर से घर के लिए फेस्टिव डेकोर उत्पादों से लेकर खूबसूरत एथनिक वियर तक, ग्राहक भारत भर के विक्रेताओं द्वारा पेश किए जा रहे त्योहार के सबसे बेहतरीन संग्रह में से खरीदारी कर सकते हैं।

 

ग्राहक अपने अमेजन शॉपिंग ऐप (केवल एंड्रॉइड पर उपलब्ध) पर धनतेरस स्टोर तक पहुंचने के लिए एलेक्सा के साथ वॉयस नेविगेशन का उपयोग कर सकते हैं। यूजर्स ऐप पर एलेक्सा आइकन टैप कर स्टोर पर जाने के लिए कह सकते हैं “एलेक्सा, मुझे धनतेरस स्टोर पर ले जाओ।”

यहां कुछ चुनिंदा प्रोडक्ट दिए गए हैं जिन्हें ग्राहक अमेज़न डॉट इन के ‘धनतेरस स्टोर’ से खरीद सकते हैं। सभी ऑफ़र और डील्स भाग लेने वाले विक्रेताओं की ओर से पेश की गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.