Business News : जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने दीवारों को फैशनेबल लुक देने के लिए लॉन्च किया वोग

रांची।  भारत की पर्यावरण-अनुकूल पेंट बनाने वाली कंपनी और 22 बलियन अमेरिकी डॉलर के जेएसडब्ल्यू समूह का हिस्सा जेएसडब्ल्यू पेंट्स ने फिनिशेज की वोग रेंज पेश की है जो घर की सजावट को बढ़ाने के लिए क्यूरेटेड वॉल-इफेक्ट्स देती है। मॉडर्न, कॉस्मोपॉलिटन इंडियन कंज्यूमर को फैशनेबल दीवारें उपलब्ध कराने के लिए लग्जरियस इफेक्ट देकर कंपनी वोग को जरिए अपने "थिंक ब्यूटीफुल" के वायदे का विस्तार करती है। वोग घर की दीवारों को जीवंत बनाने के लिए फैशन और कल्चर के लेटेस्ट ट्रेंड्स से इंस्पायर्ड है।

दीवारों पर लग्जरी, स्टाइल और यूनीकनेस के साथ इफेक्ट्स पैदा करने में वोग कल्पना और रचनात्मकता को बढ़ावा देता है। इमेजिनेशन को शुरू करने के लिए, वोग ने 8 एक्सक्लूसिव वॉल इफेक्ट्स पेश किए हैं। वे प्रकृति और संस्कृति के तत्वों से इंस्पायर्ड हैं। बंधेज(Bandhej),फैब्रिक पैटर्न की भारत की सबसे पुरानी टेक्निक्स की
सुंदरता को कैप्चर करता है। वहीं दूसरी तरफ, इकत इफेक्ट कपड़े को रंगने की धुंधली लेकिन खूबसूरत तकनीक को कैप्चर करता है, जिसमें हर लिविंग स्पेस में लग्जरी नजर आती है। जहां ब्लेज़ इफ़ेक्ट जुनून और आत्मविश्वास का प्रतीक है, वहीं स्टैक्स इफेक्ट एक क्लासिक, रिलैक्स लुक देता है जो दीवार पर एक खूबसूरत एक्सेंट तैयार करता है। अगर कोई पेस्टल का फैन है और शांत लुक को पसंद करता है, तो होराइजन उस फीलिंग को सामने लाता है।

जेएसडब्ल्यू पेंट्स के ज्वाइंट एमडी और सीईओ ए एस सुंदरसन ने कहा,वोग बाय जेएसडब्ल्यू पेंट्स दीवारों के लिए लग्जरियस विजुअल इफेक्ट्स का एक डिजाइनर कलेक्शन है। हम भारत, प्रकृति और अंतरिक्ष से इंस्पायर्ड फैशनेबल इफेक्ट्स का एक क्यूरेटेड संग्रह पेश करके खुश हैं। इनका मकसद आपके इमेजिनेशन को उजागर करने और समृद्ध विजुअल इफेक्ट्स और टेक्सचर के साथ घरों को खुशी से सजाना है।

 

वाटर बेस्ड पेंट के एनवायरमेंट-फ्रेंडली पोर्टफोलियो की ऑफरिंग से लेकर पेंट्स के मूल्य निर्धारण में पारदर्शिता लाने वाली एनी कलर वन प्राइस जैसी अपनी क्रिएटिव पहल तक। जेएसडब्ल्यू पेंट्स बडी एक और ऐसी पहल है जिसमें उपभोक्ताओं को रंग और उत्पाद चयन में पर्सनल अटेंशन और सहायता की पेशकश की जाती है। कंपनी की वर्तमान में दो मैन्यूफैक्चरिंग यूनिट्स हैं, पहली महाराष्ट्र के वासिंद में एक इंडस्ट्रियल कोटिंग फेसिलिटी और कर्नाटक के विजयनगर में प्रति वर्ष 115,000केएल की क्षमता के साथ डेकोरेटिव पेंट्स फेसिलिटी।

 

वोग हर भारतीय घर की दीवारों को बदलने के लिए मैटेलिक और नॉन-मेटैलिक कलर्स की एक विस्तृत रेंज में उपलब्ध है। जेएसडब्ल्यू पेंट्स के बारे में: जेएसडब्ल्यू पेंट्स, भारत की पर्यावरण-अनुकूल पेंट बनाने वाली कंपनी और डाइवर्सिफाइड 22 बिलियन अमेरिकी डॉलर वाले जेएसडब्ल्यू ग्रुप का हिस्सा है। जेएसडब्ल्यू ग्रुप स्टील,एनर्जी, इंफ्रास्ट्रक्चर, सीमेंट, स्पोर्ट्स और वेंचर कैपिटल जैसे सेक्टर्स में दखल रखने वाला भारत का प्रमुख बिजनेस ग्रुप है। मई 2019 में लॉन्च किए गए, जेएसडब्ल्यू पेंट्स का उद्देश्य उपभोक्ताओं को सुंदर सोचने के लिए प्रेरित करना है क्योंकि सुंदर विचार ही दुनिया को खूबसूरत बनाते हैं। यह कंपनी जिस तरह से अपने बिजनेस का संचालन करती है, उसके हर पहलू पर थिंक ब्यूटीफुल का विस्तार करती है। बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर्स आयुष्मान खुराना और आलिया भट्ट, जेएसडब्ल्यू पेंट्स को एंडोर्स कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.