केनरा एचएसबीसी लाइफ इंश्‍योरेंस ने लॉन्‍च किया “आइसेलेक्‍ट गारंटीड फ्‍यूचर प्‍लान”

नई दिल्ली। केनरा एचएसबीसी लाइफ इंश्‍योरेंस ने आइसेलेक्‍ट गारंटीड फ्‍यूचर प्‍लान लॉन्‍च किया है। यह कंपनी के डिजिटल प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध ए‍क व्‍यक्तिगत, नॉन-लिंक्‍ड, नॉन-पार्टिसिपेटिंग, बचत एवं सुरक्षा जीवन बीमा योजना है। इस उत्‍पाद को खासतौर से आज के जमाने के ग्राहकों के लिए बनाया गया है जो कि इंटरनेट पर सक्रिय रहते हैं और डिजिटल प्‍लेटफॉर्म को पसंद करते हैं। यह प्‍लान लोगों को भविष्‍य के लिए वित्‍तीय जरूरतों की बचत करने और किसी भी अप्रत्‍याशित स्थिति में परिवार के भविष्‍य को सुरक्षित करने में मदद करता है। इस उत्‍पाद को गारंटीड लाभों के साथ पेश किया गया है। इसमें ग्राहकों को प्‍लान के विकल्‍पों, प्रीमियम राशि, प्रीमियम भुगतान की अवधि, पॉलिसी की अवधि और प्रीमियम पेमेंट मोड को अपनी पसंद एवं बचत की जरूरतों के मुताबिक चुनने की लचीलता मिलती है।

आइसेलेक्‍ट गारंटीड फ्‍यूचर प्‍लान में कई खूबियां दी गई हैं और इसे छोटी अवधि और लंबी अवधि की वित्‍तीय जरूरतों को पूरा करने के लिए विशिष्‍ट रूप से तैयार किया गया है। ग्राहकों के वित्‍तीय सपनों और लक्ष्‍यों का ध्‍यान रखने के लिए यह उत्‍पाद “गारंटीड मैच्‍योरिटी बेनेफिट” के साथ आता है और “बूस्‍ट योर मैच्‍योरिटी” की पेशकश करता है। इसके तहत ग्राहकों के लिए पॉलिसी के लाभ बढ़ाने के लिए पॉलिसी के अंतिम पाचं वर्षों के दौरान गारंटीड अतिरिक्‍त उपार्जन मिलता है।

आइसेलेक्‍ट गारंटीड फ्‍यूचर प्‍लान के लॉन्‍च के बारे में, श्री अनुज माथुर, एमडी एवं सीईओ, केनरा एचएसबीसी लाइफ इंश्‍योरेंस ने कहा, “इस पेशकश से विभिन्‍न प्‍लेटफॉर्म पर हमारी डिजिटल उपस्थिति का लाभ उठाने में मदद मिलेगी। आइसेलेक्‍ट गारंटीड फ्‍यूचर के साथ, हम ग्राहकों को एक व्‍यापक बीमा उत्‍पाद प्रदान करना चाहते हैं जिससे वे बचत करने में सक्षम हों और साथ ही अपने प्रियजनों को वित्‍तीय सुरक्षा भी मुहैया करा सकें। यह प्‍लान ग्राहकों को अपनी उपलब्धियों के लिए अधिक से अधिक बचत करने और निश्चित अंतराल पर वित्‍तीय लक्ष्‍यों को हासिल करने में मदद करेगा। कंपनी पिछले 14 वर्षों से अपने ग्राहकों से किए गए वादे पूरे कर रही है और उनके “प्रॉमिस का पार्टनर” बनने के लिए लगातार कोशिश कर रही है। इसके लिए हम ऐसे बीमा उत्‍पाद डिजाइन करते हैं जोकि एकदम नए हों और ग्राहकों की जरूरतों के अनुकूल भी हों।”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.