सेंचुरीप्‍लाई ने प्राकृतिक विनियर्स के अपने पहले कार्निवल ‘सेंचुरी विनियर्स उत्‍सव’ का आयोजन किया

नई दिल्ली। भारत में प्‍लायवुड एवं डेकोरेटिव लैमिनेट्स तथा विनियर्स के सबसे बड़े विक्रेता सेंचुरीप्‍लाई ने आज ‘सेंचुरी विनियर्स उत्‍सव’ का उद्घाटन किया है। यह उद्घाटन सेंचुरी एरेना, कीर्तिनगर, नई दिल्‍ली में हुआ है और सेंचुरी विनियर्स उत्‍सव प्राकृतिक विनियर्स की दुनिया का सबसे बड़ा इवेंट है। सेंचुरी एरेना दिल्‍ली में सेंचुरीप्‍लाई का एक्‍सक्‍लूसिव वेनीर बूटिक है, जहाँ प्राकृतिक विनियर्स का सबसे बड़ा कलेक्‍शन है। 17 दिसंबर से 21 दिसंबर 2021 तक यहाँ वेनीर का देश में सबसे बड़ा प्रदर्शन होगा।

उपभोक्‍ता केन्द्रित ब्राण्‍ड होने के नाते सेंचुरीप्‍लाई ने हमेशा उपभोक्‍ता की पसंद और सुविधा पर ध्‍यान दिया है और प्राकृतिक विनियर्स के इस कार्निवाल का उद्घाटन कर यह ब्राण्‍ड अपने वेनीर कलेक्‍शन का संपूर्ण प्रदर्शन करना चाहता है। इसमें उपभोक्‍ता के इंटीरियर स्‍पेस के लिये उनकी पसंद के डेकोरेटिव मटेरियल्‍स के डिजाइन, रंग और टेक्‍सचर होंगे। इस कार्निवाल में प्राकृतिक विनियर्स की 500 वैरायटीज की एक व्‍यापक श्रृंखला का प्रदर्शन होगा, जिसमें अमेरिकन वालनट, सपेली, ओक, आदि जैसे रेगुलर विनियर्स से लेकर रॉयल एबोनी क्रीम, एबोनी, इम्‍पीरियल जिरिकोट, आदि जैसी अत्‍यंत आकर्षक किस्‍मों का लुभावना कलेक्‍शन होगा। इस कलेक्‍शन में स्‍मोक्‍ड विनियर्स, डाइड विनियर्स, ट्रीटेड विनियर्स, स्‍टेन्‍ड/मेटलिक विनियर्स और एक्‍सक्‍लूसिव पॉली-फाइबर से युक्‍त वेनीर का भी पूरा विस्‍तार होगा, जो उद्योग में पहली बार केवल सेंचुरीप्‍लाई ने पेश किया है।

वेनीर डेकोरेटिव इंडस्‍ट्री में एक महत्‍वपूर्ण एलीमेंट के तौर पर स्‍थापित है और अलग-अलग क्षेत्रों में इसके विभिन्‍न ट्रेंड्स और पैटर्न्‍स होते हैं। बीते समय में उपभोक्‍ता की पसंद ज्‍यादा चटकीली होने के साथ वेनीर की खूबसूरती, टिकाऊपन, मजबूती और खासकर पर्यावरण-हितैषी स्‍वभाव के कारण उसकी मांग बढ़ी है। सेंचुरी वेनीर उत्‍सव प्राकृतिक विनियर्स के एक विशाल कलेक्‍शन का प्रदर्शन करने के अलावा आने वाले और भाग लेने वाले डीलर्स को रोमांचक ऑफर्स भी देगा। सजावट के इस त्‍यौहार का बड़ा लक्ष्‍य है बिजनेस पार्टनर्स को इस कार्निवाल का हिस्‍सा बनने और सेंचुरीप्‍लाई के सफर में उसके साथ बने रहने के लिये प्रोत्‍साहित करना।

इस अवसर पर डेकोरेटिव्‍स डिविजन के प्रेसिडेंट श्री शंखो चौधरी ने कहा, “हाल के समय में बाजार का नजरिया और उपभोक्‍ताओं की पसंद बदलने के साथ होम डेकोर इंडस्‍ट्री में उल्‍लेखनीय बदलाव हुआ है। दिल्‍ली में सेंचुरी एरेना का एक्‍सक्‍लूसिव बूटिक स्‍टोर उत्‍तर भारत के फर्नीचर हब की सेवा के मामले में सेंचुरीप्‍लाई के लिये बेहतरीन उपलब्धि रहा है। पाँच दिन का सेंचुरी वेनीर उत्‍सव प्राकृतिक विनियर्स के बाजार के लिये निश्चित रूप से अपनी तरह की एकमात्र पहल है, जो उपभोक्‍ता के खरीदारी बाजार को प्रभावित करेगी और आने वाले वर्षों में एक उन्‍नत ग्राहक आधार बनाएगी।‘’

लगभग 2200 वर्गफीट के एक्‍सक्‍लूसिव नैचुरल वेनीर स्‍टोर में सेंचुरी वेनीर उत्‍सव एक बेहतरीन अनुभव देगा, जिसमें आकर्षक विनियर्स की फुल शीट्स होंगी। यह ब्राण्‍ड के लिये ज्‍यादा अभिनव समाधानों में कदम रखने का रास्‍ता खोलेगा, ताकि वह उद्योग की मांगों को पूरा कर सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published.