Crime में & TV की Entry, 9 मार्च से देखें शो मौका-ए-वारदात

नई दिल्ली। Crime भयानक जरूर है। पर टीवी में Crime सीरीज़ डराता है, पर सतर्क भी करता है। आप इसे मनोरंजन के लिए नहीं अपनी, अपने परिवार और समाज की सुरक्षा कर सकते हैं।

Crime की दुनिया

अपराध की दुनिया में और हमारे बीच सिर्फ एक ही फर्क है। वह है मुमकिन और नामुमकिन का। हम जिन चीजों के बारे में सोचते हैं कि वो नामुमकिन हैं, वह अपराध की दुनिया में मुमकिन हैं। जब हम नामुमकिन अपराधों की कहानियों के बारे में सुनते हैं तो ये हमें सोचने पर मजबूर कर देती हंै कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है? आपकी कल्पना को चुनौती देने और आपको चैंकाने के लिए ऐसी ही नामुमकिन अपराधों की असाधारण कहानियों को प्रस्तुत कर रहा हैं एण्डटीवी का नया शो श्मौका-ए-वारदातश् जो एक दिलचस्प वीकडे क्राइम सीरीज है।

 

Crime सीरीज़ वीकडे पर

‘मौका-ए-वारदात’ रहस्यमयी अपराधों के ऐसे मामलों को सामने लेकर आएगा, जो दर्शकों के दिमाग को झझकोर कर रख देंगे। निश्चित रूप से ये लोगों को इस बात पर विश्वास करने के लिए मजबूर कर देंगे कि वास्तविकता कल्पना से एकदम अलग होती है।ष् इस शो में मनोज तिवारी, रवि किशन और सपना चैधरी हैरान कर देने वाले अपराधों की झलक दिखाते हुए नजर आएंगे। रविराज क्रिएशंस, हेमंत प्रभु स्टूडियोज,एएंडआई प्रोडक्शंस और स्पेसवॉकर फिल्म्स द्वारा निर्मित, मौका-ए-वारदात का प्रीमियर एण्डटीवी पर 9 मार्च 2021 को शाम 7 बजे होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा।

 

लोकेशंस हैं शानदार

असली लोकेशंस की पृष्ठभूमि पर बनाए गए, श्मौका-ए-वारदातश् में अविश्वसनीय और अकल्पनीय अपराधों और उनके दृष्टिकोण एवं अंजाम देने की विधि को अलग-अलग कहानियों में पेश किया जाएगा। सप्ताह में हर दिन की और हर एपिसोड की कहानी काफी दमदार होगी, इसमें हमारी एक महिला नायक होगी जो हैरान करने वाले अपराधों की इन रहस्यमयी कहानियों का खुलासा करने में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी। यह एक एन्थोलॉजी सीरीज़ होगी जिसमें असल जिंदगी से प्रेरित ऐसी रोमांचक और रहस्यमयी कहानियों को दर्शाया जाएगा, जो अपनी अप्रत्याशित घटनाओं के साथ दर्शकों को उनकी सीट से नहीं उठने देगी।

 

वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित है से वीकडेज़ वाली Crime सीरीज़ – विष्णु शंकर

& TV के बिजनेस हेड विष्णु शंकर कहते हैं, “दर्शकों का खिंचाव हमेशा रहस्य की तरफ रहता है। पहली बार हम एक ऐसा शो जो अनोखे और असंभव लगने वाले अपराधों को दिखाता है। हमें मौका-ए-वारदात जैसा शो लाने पर गर्व है, जो एण्डटीवी पर प्रसारित होने वाली एक दिलचस्प साप्ताहिक क्राइम सीरीज है। वास्तविक जीवन की कहानियों से प्रेरित, यह काल्पनिक कहानियां दर्शकों की कल्पना को पूरी तरह से चुनौती देगी।“

 

मनोज भाई इससे जुड़कर खुश हैं

मनोज तिवारी कहते हैं, “ Crime जिंदगी में हलचल मचाने वाला हिस्सा होता है। जब भी कोई अपराध होता है, तो हर कोई चैंक जाता है और सबको इतना उत्सुक कर देता है कि वह यह पता लगाना चाहता है कि क्या हुआ, क्यों हुआ और इसके पीछे कौन है। हालांकि मौका-ए-वारदात इससे एक कदम आगे है। वह कुछ ऐसे रहस्यमयी अपराधों को उजागर करने जा रहा है जो विश्वास से बिलकुल परे हैं और जो दर्शकों को ये सोचने पर मजबूर करते हैं कि, ये हुआ तो कैसे हुआ?

 

 

दो और हैं इससे जुड़े सेलिब्रिटी

रवि किशन कहते हैं, “हमारे आसपास हम हर दिन बहुत सारे अपराधों की कहानियां या तो पढ़ते हैं या सुनते हैं। कुछ घटनाएं बेहद चैंकाने वाली और आपके दिमाग को हिलाकर रखने वाली होती हैं कि आप ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं आखिर इतना जघन्य अपराध कैसे किया गया। मैं कई शोज का हिस्सा रहा हूं, लेकिन मौका-ए-वारदात का काॅन्सेप्ट बिलकुल नया अलग है। यह सबसे अविश्वसनीय अपराधों की मनोरंजक कहानियों को दिखाता है।“ सपना चैधरी कहती हैं, “मुझे जो चीज मौका-ए-वारदात में सबसे ज्यादा अलग लगी, वो ये है कि इस शो कि कहानी को एक महिला नायक के नजरिए से दर्शाया जाएगा। यह महिला नायक अकल्पनीय अपराधों के रहस्य को सुलझाएगी, जो इस शो की मुख्य खासियत है और इसे दर्शकों के लिए एक देखने लायक प्रस्तुति बनाती है।“

 

 

रविराज महतो ने बारीक डिटेलिंग पर ज़ोर दिया है

रविराज क्रिएशंस के निर्माता-निर्देशक, रविराज महतो ने कहा, “जब भी हम किसी क्राइम शो के बारे में सोचते हैं, तो उसमें हर मिनट की कई डिटेल्स होती है जैसे कहानी के काॅन्सेप्ट से लेकर उसे विजुअल द्वारा दर्शाने तक, हर चीज को हमें समझने की आवश्यकता पड़ती है। मौका-ए-वारदात के लिए जो कहानियां चुनी गई हैं वह असल जिंदगी के सबसे रोमांचक और रहस्यमयी घटनाओं से प्रेरित हैं, दर्शकों की भावनाओं को समझते हुए बनाया गया यह काल्पनिक शो अपनी अप्रत्याशित घटनाओं के साथ दर्शकों को उनकी सीट से बांधकर रखेगा।“

 

मौका-ए-वारदात का प्रीमियर & TV पर 9 मार्च 2021 को शाम 7 बजे होगा और इसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.