डाबर होममेड टेस्टी मसाला के साथ मसाला बाजार में उतरा डाबर

 

नई दिल्ली।  भारत की अग्रणी एफएमसीजी कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने आज डाबर होममेड टेस्टी मसाला के लॉन्च के साथ अपने होममेड फूड्स पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा की। डाबर होममेड टेस्टी मसाला मसाला बाजार में डाबर के प्रवेश का प्रतीक है और उपभोक्ताओं को स्वाद और प्राकृतिक सामग्री दोनों का संयोजन प्रदान करता है, जिससे उनके व्यंजन पहले से कहीं ज्यादा स्वादिष्ट बनते हैं।

 

लॉन्च की घोषणा करते हुए डाबर इंडिया लिमिटेड कैटेगरी हेड-फूड्स डिवीजन श्री विनीत जैन ने कहा: “डाबर होममेड टेस्टी मसाला एक सर्व-उद्देश्यीय मसाला है जो आपकी पकवान को सही स्वाद और सुगंध देने के लिए सबसे ताज़े और सबसे अच्छे 11 मसालों से बनाया जाता है जो भुने हुए होते हैं और पूरी तरह से पीसते हैं । गुणवत्ता और शुद्धता के आश्वासन के साथ डाबर का होममेड टेस्टी मसाला, जैसा कि नाम से पता चलता है, हर खाद्य पदार्थ के स्वाद को बढ़ाता है। इसे कई व्यंजनों पर छिड़का जा सकता है जैसे कि रोजमर्रा की सब्जियां (आलू गोभी, भिंडी, मिक्स वेजिटेबल, बैंगन भरता आदि), करी (दम आलू, मटर पनीर, कढ़ाई पनीर) और दाल की तैयारी।”

 

नया डाबर होममेड टेस्टी मसाला एक सचेत प्रारूप में उपलब्ध होगा जिसकी कीमत रु. 5 हैं। यह उत्पाद देश भर में ऑनलाइन और अन्य खुदरा चैनलों दोनों में उपलब्ध है। यह 360° का लॉन्च है, जिसके अंतर्गत टीवी, प्रिंट, डिजिटल पर उपस्थिति के अलावा ऑफ़लाइन सक्रियणों में ‘2 खरीदें, 1 निःशुल्क प्राप्त करें’ के ऑफ़र के साथ उपलब्ध होगा।

“डाबर होममेड टेस्टी मसाला के लॉन्च के साथ, हम उपभोक्ताओं को उनके दैनिक व्यंजनों के स्वाद को बेहतर बनाने के लिए सर्वोत्तम विकल्प प्रदान कर रहे हैं। हमें विश्वास है कि उपभोक्ता इस उपयोग में आसान डाबर होममेड टेस्टी मसाला के साथ अपने भोजन का स्वाद बढ़ाना पसंद करेंगे।” श्री जैन ने कहा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.