बायोपिक में काम करना सबकी चाहत: दिया मिर्जा

मुंबई। दीया मिर्जा, राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही संजय दत्त की बायॉपिक में मान्यता दत्त का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर सुपरस्टार संजय दत्त का रोल निभा रहे हैं। दीया मिर्जा ने कहा, “जैसी फिल्में और कहानियां सामने लाते हैं उसके लिए मेरे मन में राजकुमार हिरानी के लिए बहुत सम्मान है। इसके साथ ही रणबीर कपूर और टीम के साथ काम करना मेरे लिए काफी संतोषजनक था। मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। इस फिल्म में काम करने के लिए मुझे सबसे ज्यादा सकारात्मक माहौल मिला। एक बायॉपिक का भाग बनना और एक रीयल पर्सन का रोल करना हर ऐक्टर करना चाहता है।”
रणबीर कपूर ने कहा , “संजू सर इस फिल्म से काफी नजदीक से जुड़े रहे हैं। वह कई बार सेट पर आए हैं और उन्होंने काफी सहयोग किया। यह मेरे लिए काफी रीयल था क्योंकि मैं उन्हीं की तरह ऐक्टिंग कर रहा था। वह मॉनिटर के सामने बैठकर सीन्स को देखकर काफी खुश होते थे। मुझे लगता है कि मैं यह रोल करने के लिए पैदा हुआ था। वह एक ऐसे ऐक्टर हैं जिनकी तस्वीर मैं अपनी अलमारी में रखता हूं। मुझे बेहद खुशी है कि मुझे यह फिल्म करने को मिली। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म के जरिए लोग संजय दत्त के जीवन और उनके मन को समझने का प्रयास करेंगे।
उल्लेखनीय है कि फिल्म रणबीर कपूर और दीया मिर्जा के अलावा परेश रावल, मनीषा कोइराला, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, विकी कौशल और करिश्मा तन्ना भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा रहे हैं। यह फिल्म मार्च 2018 में रिलीज़ हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.