England vs Pakistan: पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी भविष्यवाणी: 2nd Test Match


नई दिल्ली। इंग्लैंड, पाकिस्तान पर रोमांचक जीत के बाद दूसरे टेस्ट मैच में अधिक आक्रामक तरीके से मैदान में उतरेगा, लेकिन पाकिस्तान में भी अपने स्विंगिंग बल्लेबाजों और आक्रामक गेंदबाजों के साथ मैच को अपने पक्ष में करने की क्षमता है।इंग्लैंड उसी टीम के साथ अपने स्टार खिलाड़ी बेन स्टोक्स के सिवाय जो बाकी टूर्नामेंट से बाहर हो चुके हैं, मैदान मारना चाहेंगे । पाकिस्तान तेज गेंदबाज Naseem Shah, जो पहले टेस्ट मैच में ज्यादा सफल नहीं था, की जगह Wahab Riaz के अनुभव को भी आजमाना चाहेगा ।

 

 

ENG vs PAK: पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी टीम भविष्यवाणियां

इंग्लैंड और पाकिस्तान का दूसरा टेस्ट गुरुवार, 13 अगस्त को The Rose Bowl, Southampton में शुरू होगा।

 

संभावित XI: England

 

R.Burns, D.Sibley, J.Root, Zak Crawley, O.Pope, J.Buttler, C.Woakes, J.Archer, S.Broad, J.Anderson, D.Bess

 

शीर्ष कुंजी की पसंद England

 

·         Stuart Broad अद्भुत रूप में हैं। उन्होंने पिछले तीन टेस्ट मैचों में 22 विकेट लिए हैं।·        Ollie Pope हाल के दिनों मे अच्छी बल्लेबाजी की है। उन्होंने अपने पिछले दो टेस्ट मैचों में 91 और 62 रन बनाए हैं।·        Chris Woakes स्टोक्स की अनुपस्थिति में महत्वपूर्ण हो सकते हैं। वोक्स का आखिरी टेस्ट शानदार रहा, जिसमें उन्होंने शानदार 84 रन बनाए, पूरा ऑल-राउंड प्रदर्शन देते हुए।·        Joe Root इंग्लैंड के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं और बेन स्टोक्स के जाने के बाद सभी की निगाहें उन पर होंगी। वह उन खिलाड़ियों में से एक है जो आपकी काल्पनिक टीम में शामिल होना चाहिए।

 

संभावित XI: Pakistan

 

S.Masood, Abid Ali, Azhar Ali, B.Azam, A.Shafiq, M.Rizwan, S.Khan, Y.Shah, S.Afridi, M.Abbas, W. Riaz / N.Shah

 

शीर्ष कुंजी की पसंद Pakistan

 

  • Shan Masood ने पहली पारी में शानदार शतक (156) बनाया और दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के लिए अहम खिलाड़ी होंगे।
  • Babar Azam मौजूदा पाकिस्तान टीम में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उन्होंने पहली पारी में 69 की शानदार पारी के साथ अपनी क्लास दिखाई।
  • Yasir Shah 1st टेस्ट मैच में 8 विकेट के साथ कुल विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। इंग्लैंड की टीम उसके खिलाफ रन बनाने के लिए बुरी तरह से संघर्ष कर रही थी।
  • Mohammad Abbas नई गेंद से पाकिस्तान के लिए अहम होंगे।

 

सुझाए गए पेटीएम फर्स्ट गेम्स फैंटेसी टीम

 

WK – J.Butler

Batsman – J.Root, R.Burns, S.Masood, B.Azam

All Rounder – C.Woakes, S.Khan

Bowler – J.Archer, S.Broad, M.Abbas, Y.Shah

Best Captain Picks – J.Root, B.Azam

Best Vice Captain Picks – C.Woakes, S.Masood, Y.Shah

 

फैंटेसी खेलों के उदय के साथ सच्चा विजेता हमेशा प्रशंसक होता है। हमारा लक्ष्य काल्पनिक खेल प्रशंसकों के लिए एक हब बनाना है, जो उपयोगकर्ताओं को मैचों के लिए आवश्यक विभिन्न प्रकार के कारकों और प्रारूपों को कवर करने में मदद करेगा। यह फैंटेसी क्रिकेट दर्शकों के लिए डेटा, सांख्यिकी और उनकी आवश्यकताओं की जानकारी को समझने के लिए एक – स्टॉप – सेवा के रूप में कार्य करेगा। ऊपर दिए गए डेटा और आँकड़े उद्देश्यों को समझने के लिए हैं, और हम इस बात की परिकल्पना कर रहे हैं कि हम कैसे खेल को विकसित करेंगे। यह हमेशा सही नहीं हो सकता है और हम उपयोगकर्ता को विवेक की सलाह देते हैं। भारत के कुछ राज्य ऑनलाइन गेमिंग की अनुमति नहीं देते हैं और हमारे प्रशंसकों के हित में हम काल्पनिक खेलों को खेलने से पहले उनके संबंधित स्थानीय न्यायिक कानूनों की जाँच करने का सुझाव देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.