ऑल्‍ट बालाजी और जीईई5 की ‘फितरत’

मुंबई। बेहतरीन म्‍यूजिक और ट्रेलर लॉन्‍च के साथ, इंतजार की घड़ियां अब खत्‍म हुईं, क्‍योंकि अब ‘फितरत’ ऑल्‍ट बालाजी और जीईई5 पर स्‍ट्रीम हो रहा है। अपनी सधी हुई सिनेमैटाग्राफी और दिल को छू लेने वाले संगीत से लोगों का ध्‍यान खींचने वाली यह सीरीज 15 एपिसोड में बनी तारिणी बिष्‍ट की कहानी है।

तारिणी एक गोल्‍ड मेडलिस्‍ट है और अमीर लड़के से शादी करना चाहती है। जीवन के अपने फैसले को लेकर वह स्थिर नहीं है। वह ऐसी लड़की है जिसका एकमात्र लक्ष्‍य सबसे अमीर लड़के से शादी करना है। उसे दो ही बातों की परवाह है एक तो अपने डैड और दूसरी अपने बचपन की सबसे अच्‍छी दोस्‍त एमी की, जिसका जन्‍म और परवरिश सारी सुख-सुविधाओं और दुनिया के सारे ऐशो-आराम के बीच हुआ है। एक योग्‍य अमीर बैचलर की अपनी तलाश में, उसकी मुलाकात होती है वीर शेरगिल से, वह एक खूबसूरत और सोच-समझकर चलने वाला इंसान है, जोकि हर कदम सही उठाता है, जब त‍क कि उसकी मुलाकात तारिणी से नहीं होती।

किस तरह इन तीनों जिंदगियां चौंकाने वाला मोड़ लेती है, यह बात इस सीरीज को दिलचस्‍प बनाती है। तारिणी के रूप में अपना डिजिटल डेब्‍यू कर रही हैं खूबसूरत क्रिस्‍टल डिसूजा, एमी की भूमिका निभायी है काबिल अभिनेत्री अनुष्‍का रंजन ने और वीर बने हैं दिलों की धड़कन आदित्‍य सील। इस सीरीज में दिव्‍या सेठ, किट्टू गिडवानी, अरु कृष्‍णंश, प्रियंका भाटिया, आदित्‍य लाल, मोहित चौहान, बाबा कोचर और कैज़ाद कोटवाल प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हुए, क्रिस्‍टल डिसूजा ने कहा, ‘’मुझ पर यकीन करने के लिये मैं हमेशा ही एकता की शुक्रगुजार रहूंगी। जब उन्‍होंने मुझे तारिणी के किरदार का ऑफर दिया तो मैंने उनकी सोच पर भरोसा किया और मैंने इसे करने का फैसला किया। सच कहूं तो यह किरदार मेरे व्‍यक्तित्‍व और मेरी सोच से बिलकुल उलट है। इसलिये, इस किरदार को निभाना मेरे लिये चुनौती थी, लेकिन एकता को मुझ पर भरोसा था, जिसकी वजह से यह संभव हो पाया। मैं बहुत ही उत्‍सुक हूं और मुझे वाकई दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।‘’
http://bit.ly/WatchFittratOnALTBalaji

 

 

 

इस सीरीज को लगातार देखने के लिये, ऑल्‍ट बालाजी और जीईई5 एप्‍प को डाउनलोड और सब्‍सक्राइब करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.