फास्ट एक्स के विशाल होर्डिंग

नई  दिल्ली। लगातार दो दशकों से लगातार एक के बाद एक ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रही फास्ट सागा ने फास्ट एक्स के साथ अपने एपिक एंडगेम का प्रीमियर किया है, जो दुनिया भर के सिनेमाघरों में चल रहा है। बढ़ते उत्साह के साथ, फास्ट एक्स के निर्माता मुंबई की सड़कों पर एक्शन एंटरटेनर के लिए एक तरह के दृश्य अनुभव के लिए प्रयास कर रहे हैं। शहर के चारों ओर विशाल होर्डिंग के रूप में अपने प्रशंसकों के लिए एक एक्शन से भरपूर रोमांच की सवारी करने के लिए एक मार्केटिंग वसीयतनामा देखा जा सकता है। फालतू आउटडोर ब्रांडिंग की दिशा में एक क्रांति की शुरुआत करते हुए, फास्ट एक्स ने हाल ही में मिनिमैक्स विज्ञापनों के साथ आउटडोर विज्ञापन बैंडवैगन पर छलांग लगाकर अपने मार्केटिंग अभियानों को बढ़ाया। निर्माताओं ने घाटकोपर में ईस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे के सबसे प्रसिद्ध चौराहों में से एक पर एशिया के सबसे प्रमुख आश्चर्यजनक होर्डिंग में से एक को लॉन्च किया। बड़े पैमाने पर होर्डिंग में आश्चर्यजनक एक्शन और हैरतअंगेज़ स्टंट दिखाए गए हैं, जिसमें विन डीज़ल, जेसन मोमोआ, टायरिस गिब्सन, क्रिस ब्रिजेस और सुंग कांग के एक्शन व्यक्तित्व की झलक दिखाई गई है। 122 फीट × 142 फीट के साथ, एक्शन के प्रति उत्साही मुंबई महानगर क्षेत्र के सबसे महत्वपूर्ण मार्गों पर गौरवशाली फास्ट एक्स नायकों को देख सकते हैं।

 

 

लुइस लेटरर द्वारा निर्देशित और जस्टिन लिन और डैन मेज़ू द्वारा लिखित, फास्ट एक्स का वर्तमान में सिनेमाघरों में प्रीमियर हो रहा है। एक्शन से भरपूर थ्रिलर की मार्केटिंग अपने दर्शकों के लिए एक एड्रेनालाईन-उभरी हुई कल्पना का एक और आयाम प्रदान करती है, मुंबई की भीड़-भाड़ वाली सड़कों पर भारी फास्ट एक्स बिलबोर्ड खोजने से लेकर आपके भोजन को वितरित करने वाली एक शानदार सुपरकार का अनुसरण करने तक!

 

 

इससे पहले निर्माताओं ने मुंबई में बीकेसी में फास्ट एक्स के पहले ड्राइव-इन मूवी प्रीमियर की व्यवस्था की थी, जिसमें 170+ सुपरकार्स शामिल थीं, जो फास्ट एक्स की आवाज के साथ अपने इंजनों को रेव कर रही थीं!  समग्र पहल में एक और मील का पत्थर जोड़ते हुए, फास्ट एक्स निर्माताओं की भारत की प्रमुख भोजन वितरण सेवा, स्विगी के साथ आविष्कारशील साझेदारी ने डिलीवरी मैन के प्रतीक को एप्लिकेशन के फूड ट्रैकर पर फास्ट एक्स सुपरकार में बदल दिया, जिससे इसके उपयोगकर्ताओं को यह आभास हुआ कि उनका भोजन पहुंच जाएगा। तुरंत एक सुपरकार में!

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.