गुलशन ग्रोवर ने शेयरचैट के साथ की साझेदारी, यूजीसी कैम्‍पेन ने 1.6 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज के साथ बनाई एक मिसाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित खलनायकों में से एक और दिग्‍गज अभिनेता, गुलशन ग्रोवर ने मेन्‍स ग्रूमिंग प्रोडक्‍ट्स के अपने नये ब्रांड बैडमैन को लॉन्‍च करने के लिये भारत के एक प्रमुख सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म शेयरचैट के साथ साझेदारी की है। इस साझेदारी के अंतर्गत एक यूजीसी कैम्‍पेन #ShareChatKaBadman चलाया गया, जिसे 1.6 मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले। इस कैम्‍पेन का समापन 2 अप्रैल 2022 को गुलशन ग्रोवर के एक स्‍पेशल चैटरूम में अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ने के साथ हुआ। इसमें 85,000 से ज्‍यादा यूजर्स ने भाग लिया।

इस सेशन के दौरान, गुलशन ने ब्रांड को बनाने के पीछे की प्रेरणा के बारे में बात की। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी बताया कि उन्‍हें इस बात का ख्‍याल कैसे आया कि यह उनके प्रशंसकों और उन्‍हें अपना आदर्श मानने वालों को सेवायें देने में सक्षम होगा। इस बारे में बताते हुये, उन्‍होंने कहा कि पुरूषों के लिये ग्रूमिंग की जरूरत को समझना, पुरानी रूढि़यों को तोड़ना और इस क्षेत्र में लिंग आधारित सोच से बाहर आना कितना महत्‍वपूर्ण है। उन्‍होंने #ShareChatKaBadman कैम्‍पेन में भाग लेकर ब्रांड के लॉन्‍च को इतना अधिक सफल बनाने के लिये शेयरचैट यूजर्स की सराहना की।

उन्‍होंने इस बात का भी खुलासा किया कि कैसे एक दिन मशहूर निर्देशक सुभाष घई ने उन्‍हें नाश्‍ते पर आमंत्रित किया और अपनी फिल्‍म ‘राम-लखन’ में ‘बैडमैन’ का किरदार उन्‍हें ऑफर किया। उन्‍होंने अपने कॅरियर के शुरूआती दिनों की कहानियां सुनाईं और बताया कि वे किस तरह से अपनी एक अलग पहचान बनाने और एक यादगार विरासत खड़़ी करने में सक्षम हुये। उन्‍होंने इस बारे में भी बात की कि पर्दे पर उनकी भूमिकाओं के कारण लोगों के मन में उनके व्‍यक्तित्‍व को लेकर किस तरह की पूर्वधारणायें होती थीं।

इस साझेदारी के बारे में बात करते हुये गुलशन ग्रोवर ने कहा, “इस प्रोजेक्‍ट का हिस्‍सा बनकर मुझे बहुत खुशी हुई, जहां पर हम पुरूषों के लिये हर्बल उत्‍पादों को बनाने में सक्षम हुये और हमें उन्‍हें ग्रूमिंग की जरूरत एवं अहमियत के बारे में बताने में मदद भी मिली। मैं डिसिल्‍वा हर्बल केयर के साथ इन उत्‍पादों के विकास का हिस्‍सा रहा हूं, जो भारतीय ग्राहकों की बढ़ती मांग के अनुरूप है और उनकी जरूरतों के को पूरा करता है। शेयरचैट ने इस ब्रांड को ज्‍यादा-से-ज्‍यादा लोगों तक पहुंचाने में एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाई है और इस प्‍लेटफॉर्म पर इतने प्रतिभाशाली लोगों को देखकर मुझे बहुत खुशी हुई।”

इस लाइव ऑडियो चैटरूम सेशन में उनके प्रशंसक उनसे उन भाषा में बात करने में सक्षम हुये, जिसमें वे सबसे ज्‍यादा सहज थे। यूजीसी कैम्‍पेन में भाग लेने वाले कुछ भाग्‍यशाली यूजर्स को गुलशन ग्रोवर से बात करने और उनके सामने अपनी प्रतिभा को दिखाने का मौका मिला।

इस चर्चा के दौरान, उन्‍होंने अपने कॅरियर की कुछ दिलचस्‍प बातें भी शेयर की और बताया कि उन्‍हें कैसे न सिर्फ भारत बल्कि दुनिया भर में एक सबसे डरावने कलाकार के रूप में पहचान मिली। उनके प्रशंसकों ने अभिनेता के चर्चित डायलॉग पर अभिनय भी किया, जिसने उन्‍हें अपने कॅरियर के उन सुनहरे दिनों की याद दिला दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.