हायर इंडिया ने 5 स्टार्स सीरीज के डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर लॉन्च किए

नई दिल्ली। हायर इंडिया ने 5 स्टार रेटिंग वाले डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर की नई सीरीज लॉन्च की है। डीसी रेफ्रिजरेटर की यह नई रेंज बेहतरीन सुविधाओं से लैस है। इसका स्ट्रक्चर काफी मजबूत है और यह आकर्षक डिजाइन में आते हैं। इन रेफ्रिजरेटर में हाई क्वॉलिटी और हैवी ड्यूटी के कम्प्रेसर लगे हैं, जिससे यह काफी कम ऊर्जा की खपत करते हैं। इस रेफ्रिजरेटर में एक दिन में केवल 0.35 यूनिट बिजली ही खर्च होती है। गौरतलब है कि इस रेफ्रिजरेटर को चलाने में 2 सीएफएल बल्ब को जलाने से भी कम बिजली खर्च होती है। उच्च गुणवत्ता के कम्प्रेसर्स की वजह से यह रेफ्रिजरेटर काफी लंबे समय तक फ्रिज में रखी चीजों को बेहतरीन ढंग से ठंडा करने में सक्षम होता है।
लॉन्च के मौके पर हायर अप्लायंसेज इंडिया के प्रेसिडेंट एरिक ब्रैगान्जा ने कहा कि हम 5 स्टार रेटिंग के साथ रेफ्रिजरेटर की नई सीरीज को लॉन्च कर काफी उत्साहित हैं। हमने अपने उपभोक्ताओं को उच्च गुणवत्ता के उत्पाद प्रदान करने की प्रतिबद्धता के साथ हमने रेफ्रिजरेटर की नई रेंज पेश की है, जिससे कम से कम ऊर्जा की खपत होती है। इससे पर्यावरण को भी सुरक्षित रखने में मदद मिलती है। तकनीकी रूप से उन्नत सुविधाओं के साथ सावधानीपूर्वक डिजाइन किया गया नया डायरेक्ट कूल रेफ्रिजरेटर आधुनिक युग के शहरी उपभोक्ताओं की जरूरतों को पूरा करने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है।
इस रेफ्रिजरेटर में विशेष वन आवर आइसिंग टेक्नोलॉजी की भी खूबी है, जिससे सिर्फ 60 मिनट में बर्फ जम सकती है। इसके अलावा रेफ्रिजरेटर बेहतरीन ढंग से कूलिगं के लिए पीयूएफ इंसुलेशन और बड़े कंडेसर कॉइल्स से सुसज्ज्ति है। केवल यही नहीं, 5 स्टार डीसी केवल स्टेबलाइजर के बिना चलता है और प्रदूषण रहित माहौल के लिए सीएफसी (क्लोरोलोरोकार्बन) फ्री गैस का इस्तेमाल करती है। नए 5 स्टार डीसी रेफ्रिजरेटर आकर्षक ग्लास फिनिश और खूबसूरत लोरल पैटर्न्स में उपलब्ध हैं जो आपके मॉडर्न किचन एवं घर की आंतरिक साज-सज्जा को और खूबसूरत बनाते हैं। यह रेफ्रिजरेटर भारतीय बाजारों में 19,050 रुपये से 23,050 रुपये के बीच उपलब्ध है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.