हेलमैन्स और सोशल ने वर्ल्डकप के दौरान लॉन्च किए लिमिटेड-एडिशन ‘मूड बर्गर’

नई दिल्ली। क्रिकेट का रोमांच अपने चरम पर है, इसलिए आप भी अपने नजदीकी ‘सोशल’ कैफे पर क्रिकेट के दीवानों के साथ इस रोमांचक माहौल का लुत्फ़ उठाने के लिए तैयार हो जाइए। अब आप हेलमैन्स और सोशल के लिमिटेड एडिशन वाले मेन्यू: “हेलमैन्स मूड बर्गर” के साथ हर विकेट और बाउंड्री का मज़ा ले सकते हैं। सर्टिफाइड माइंड-बॉडी ईटिंग कोच, काउंसलिंग साइकोलॉजिस्ट और इंटीग्रेटिव हेल्थ कोच, रिधि गोलेछा की सलाह पर तैयार किया गया “आईज़ ऑन द प्राइज़ बर्गर” आपको ऊर्जा से भर देगा। “गेट चार्ज्ड अप बर्गर” को रोमांचक मैचों के लिए तैयार किया गया है। वहीं बडे निर्णायक मैचों के लिए, “ड्रॉप द जिटर बर्गर” आपके मैच देखने के मूड को रोमांच से भर देगा। जून के पूरे महीने के लिए क्रिकेट को समर्पित इस मेन्यू में तीन नए बर्गर (वेज और नॉन-वेज वैरिएंट के साथ) हैं और यह 53 सोशल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा, साथी ही स्विगी और ज़ोमैटो के ज़रिए आप तक पहुँचाया भी जा सकेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.