हंगामा प्ले ने ‘कॉमेडीचा राड़ा’ लॉन्च किया

मुंबई। हंगामा डिजिटल मीडिया के स्वामित्व वाले अग्रणी वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले ने आज एक नया हंगामा ओरिजिनल शो ‘कॉमेडिचा राडा’ लॉन्च किया जो कि एक मराठी स्टैंडअप कॉमेडी एक्ट है। इस शो के 10 एपिसोड होंगे, जिनमें कुल 21 नवोदित कॉमेडियन अपना-अपना हुनर प्रदर्शित करेंगे। उनकी कॉमेडी में कई तरह की थीम शामिल हैं, जिनमें व्यंग, रोजमर्रा के जीवन अनुभव, अमूर्त विषय और अन्य थीमों की एक विस्तृत श्रृंखला पेश की गई है। प्रतिभावान मराठी एक्टर प्रणव रावराणे द्वारा होस्ट किए गए ‘कॉमेडीचा राड़ा’ को कैफेमराठी द्वारा निर्मित किया गया है।

आज से यह शो हंगामा के वीडियो ऑन डिमांड प्लेटफॉर्म हंगामा प्ले पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। हंगामा प्ले के माध्यम से यह वोडाफोन प्ले, आइडिया मूवीज एंड टीवी, एयरटेल एक्सस्ट्रीम ऐप, अमेज़न फायर टीवी स्टिक, टाटा स्काई बिंज, एमएक्स प्लेयर और एंड्रॉइड टीवी पर भी स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध होगा। इसके अतिरिक्त शाओमी के साथ हंगामा का एसोसिएशन होने के चलते उपभोक्ता इस शो को हंगामा प्ले के माध्यम से मी टीवी पर देखने में सक्षम होंगे।

हंगामा डिजिटल मीडिया के सीओओ सिद्धार्थ रॉय ने कॉमेडीचा राड़ा के बारे में बोलते हुए कहा, “हंगामा ओरिजिनल्स के दम पर हमने मल्टीलिंगुअल और मल्टी-जॉनर कंटेंट की एक विविध लाइब्रेरी तैयार कर ली है। क्षेत्रीय भाषाओं में स्टैंडअप कॉमेडी की भारी मांग है और हम कॉमेडीचा राड़ा को पेश करके बेहद खुश हैं। यह एक ऐसा शो है, जो लोकल है, मजेदार है और लोगों को अपने साथ जोड़ लेने वाला शो है। एक ऐसे समय में, जब महाराष्ट्र और पूरा देश सोशल डिस्टैंसिंग का पालन करने के लिए घर पर ही रह रहा है, हमें यकीन है कि हमारा यह स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल ऑडियंस को अपने घरों में सुरक्षित रहते हुए खुद का मनोरंजन करने का एक आसान तरीका पेश करेगा।”

कैफेमराठी के सह-संस्थापक और सीईओ निखिल रायबोले ने टिप्पणी की- “हमें हंगामा प्ले के साथ एक बार फिर से काम करने और एक ऐसा नया ओरिजिनल शो पेश करने की खुशी है, जो महाराष्ट्र के नवोदित हास्य कलाकारों को एक विशाल मंच प्रदान करता है। हमें पक्का विश्वास है कि हंगामा प्ले का मजबूत वितरण नेटवर्क इस स्टैंडअप कॉमेडी स्पेशल को हर प्रकार की ऑडियंस तक पहुंचाने में मदद करेगा। वर्तमान हालात को देखते हुए मैं आशा करता हूं कि कॉमेडीचा राड़ा लोगों की जिंदगी के अंदर इंटरटेनमेंट और ह्यूमर लाने में कामयाब रहेगा।”

शो के साथ अपने जुड़ाव को लेकर बात करते हुए प्रणव रावराणे ने कहा, “इस शो का होस्ट बन कर मुझे बेहद खुशी हासिल हुई है। महाराष्ट्र के पास टैलेंट का खजाना है और रीजनल कॉमेडियंस को प्रोमोट करने के लिए हंगामा प्ले तथा कैफेमराठी जैसे प्लेटफार्मों को एक साथ आते देख कर दिल भर आता है। मुझे पूरा यकीन है कि दर्शकों को यह शो देखने में उतना ही मजा आएगा, जितना कि मुझे इसमें काम करते हुए मजा आया है।”

कॉमेडीचा राड़ा शो में परफॉर्म करने वाले कॉमेडियंस में रामदास टेकाले, निशांत अजबेले, साईश गोटेकर, आकाश खेड़कर, अक्षय कोकाने, चिरंतन लोणकर, स्वप्निल जाधव, योगेश खेड़कर, मंदार पाटील, स्पंदन आम्बेकर, तेजस घाड़ीगांवकर, किशोर सालुंखे, श्रीराम पर्वे, प्रशांत वाकोड़े, विनय नाटेकर, सुकेशिनी वाघमारे, प्रशांत मनोरे, सचिन भिलारे, आनंद कुलकर्णी, विलास पांचाल और आदित्य सावंत शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.