आईजीआई कॉलेज पद्मश्री श्यामलाल मेमोरियल हॉकी में जीता

नई दिल्ली। दसवें पद्मश्री श्यामलाल मेमोरियल इन्विटेशनल हॉकी पुरुष एवम महिला टूर्नामेंट के दूसरे दिन के पहले मैच में पुरुष वर्ग में इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन स्पोर्ट्स साइंसेज (आईजीआईपीईएसएस) ने श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स को 5-2 से हराया। विजेता टीम के तरफ से फरमान ने दो गोल,गुरमुख नवीन और चंद्रशेखर ने एक-एक गोल किए। श्री राम कॉलेज ऑफ कॉमर्स की तरफ से योगेश और रितिक ने एक-एक गोल किया।
इस मैच में एसएमएस मैन ऑफ द मैच का अवार्ड फरमान को मिला।एसजीटीबी खालसा कॉलेज ने किरोड़ीमल को 10-0 से हराया। खालसा कॉलेज की तरफ से मोहित धनखड़ ने तीन गोल, अल्ताफ पुलकित अंकित ने दो-दो गोल, मनीष ने एक गोल किया। एसएनएस मैन ऑफ द मैच हर्ष तेवतिया को दिया गया।

महिला वर्ग में दिल्ली यूनिवर्सिटी एल्युमिनी ने इंदिरा गांधी इंस्टीट्यूट आफ फिजिकल एजुकेशन को 2-0 से हराया। विजेता टीम की तरफ से सुनीता ने दोनों गोल किए। एसएनएस वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड मनिता को मिला।

श्यामा प्रसाद मुखर्जी कॉलेज ने भारती कॉलेज को 3-1 से हराया।श्यामा प्रसाद मुखर्जी की तरफ से मीनाक्षी ने दो गोल और अंजू ने एक गोल किया ,जबकि भारती कॉलेज के लिए मुस्कान ने एक कॉल किया।रेखा को एस एन एस वूमेन ऑफ द मैच का अवार्ड मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published.