जेके टायर ने Amazon.in पर टायर की स्मार्ट रेंज लॉन्च की

नई दिल्ली। रेडियल टायर टेक्नोलॉजी के अग्रणी जेके टायर एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने प्रमुख ऑनलाइन मार्केटप्लेस Amazon.in से गठबंधन किया है। इस साझेदारी का मकसद वर्तमान समय में खरीददारों को संपर्करहित सेवाएं प्रदान करना है। अब ग्राहक अमेज़न इंडिया के व्यापक नेटवर्क से जेके टायर्स की प्रीमियम रेंज के टायर्स की होम डिलीवरी का लाभ उठा सकते हैं।

यह सहयोग 1 अगस्त 2020 से शुरू हो चुका है। इसके तहत जेके टायर के ग्राहक घर बैठे प्रीमियम टायर्स मंगा सकते हैं। अब Amazon.in पर यात्री वाहनों और दोपहिया वाहनों के लिए जेके टायर्स के जाने-माने उत्पादों का भी चयन कर सकते हैं। जेके टायर्स ने 6-7 अगस्त को अमेज़न प्राइम डे में भी हिस्सा लिया था और इस दौरान काफी शानदार बिक्री हुई।

इस गठजोड़ को लेकर जेके टायर इंडस्ट्री के सेल्स व मार्केटिंग डायरेक्टर श्रीनिवासु अल्लाफन ने कहा, “जेके टायर में हम हमेशा अपने ग्राहकों की प्राथमिकता के प्रति सचेत रहते हैं। बदलते समय में ग्राहक अपनी कॉन्टैक्टलेस शॉपिंग की इच्छा के चलते भुगतान से लेकर खरीदारी करने तक ई-कॉमर्स की ओर रुख कर रहे हैं। अमेज़न इंडिया के साथ हमारा गठबंधन खरीदारों को अपनी सुरक्षा का पूरा ध्‍यान रखने के साथ एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए किया गया ठोस प्रयास है। हमें आशा है कि यह सहयोग जेके टायर के ब्रांड कनेक्ट को और मजबूत करेगा और हमारी बाजार उपस्थिति को बढ़ाएगा। हम अमेज़न इंडिया के साथ एक लंबी और लाभदायक भागीदारी की आशा करते हैं। ”

अमेज़न इंडिया के कैटेगरी मैनेजमेंट की डायरेक्टर सुश्री शालिनी पुचलपल्ली ने कहा, “जेके टायर एक विश्वसनीय ब्रांड है, जो दशकों से ग्राहकों को शानदार गुणवत्ता वाले टायर प्रदान कर रहा है। हम Amazon.in पर ग्राहकों के लिए प्रीमियम रेंज के टायर देने के लिए उत्साहित हैं। इस लॉन्च के साथ हम ऑटोमोटिव श्रेणी में एक मजबूत पोर्टफोलियो का सफर जारी रखेंगे, जो ग्राहकों को एक विशाल संग्रह और एक सुरक्षित खरीदारी का अनुभव प्रदान करते हैं। ”

रिटेल इंडस्‍ट्री में जारी मौजूदा हलचल के बीच, वर्चुअल ब्रांड्स को अपने ग्राहकों के साथ जुड़े रहने के लिए नया तरीका है। इस प्रकार जेके टायर और अमेज़न इंडिया के बीच इस रणनीतिक सहयोग ने खरीदारों को अपनी सुरक्षा को जोखिम में डाले बिना जेके टायर से उत्पादों को चुनने में सक्षम बनाया है। ग्राहकों को बस www.amazon.in पर जाना होगा और वहां जेके टायर सर्च करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.