फैशन के मंच पर पत्रकार दीप्ति अंगरीश का हुआ सम्मान


नई दिल्ली।
बीते करीब डेढ़ दशक से पत्रकारिता में सक्रिय रही पत्रकार दीप्ति अंगरीश को सम्मानित किया गया। पश्चिम विहार के रेडिसन ब्लू में आयोजित डेजल मिस एंड मिसेज वर्ल्ड 2022 के मंच पर दिल्ली नगर निगम शाहदरा नॉर्थ जोन के चेयरमैन प्रवेश शर्मा, पारिसा कम्युनिकेशन की डायरेक्टर तबस्सुम हक ने दीप्ति अंगरीश को सम्मानित किया। इनके पत्रकारीय और सामाजिक सरोकारों के कारण फैशन के इस मंच पर गेस्ट ऑफ ऑनर दिया गया।

डेजल इवेंट्स की मुख्य कर्ताधर्ता और पारिसा कम्युनिकेशन की डायरेक्टर तबस्सुम हक ने कहा कि हम केवल रैम्प वॉक नहीं करवाते हैं, बल्कि महिलाओं में आत्मविश्वास का संचार करते हैं। जिनके सपने अधूरे रह जाते हैं, उनका हौसला बढ़ाते हैं। उसके बाद महिलाएं खुद ब खुद अपनी सपनों को पूरा करते हैं। फैशन के साथ ही हम ब्रेस्ट कैंसर के लिए विशेष जागरूकता अभिया चलाते हैं। उन्होंने कहा कि दीप्ति अंगरीश अपनी लेखनी से महिलाओं से जुड़ी मुद्दों को बड़ी संजीदगी के साथ उठाती है, इसलिए हमने निर्णय लिया कि उनके काम का सम्मान हो। हमें बेहद खुशी है कि वो आईं और सम्मान ग्रहण की।

वहीं, दीप्ति अंगरीश का कहना है कि अब तक मैंने कोई खास काम नहीं किया है कि ऐसे सम्मान मुझे मिले। मैंने तो बस पत्रकारीय सरोकारों को जीया है। जो विषय समीचीन लगता है, उस पर काम करती हूं। लिखती हैं। हर सम्मान मेरे लिए पहले से अधिक जिम्मेदारी का एहसास करता है। मुझे अभी भी काफी काम करना है। मैं डेजल के प्रति आभार प्रकट करती हूं, उन्हें मेरा काम अच्छा लगा, यह मेरे लिए सबसे खुशी की बात है। दीप्ति अंगरीश ने कहा कि जिस प्रकार से पारिसा कम्युनिकेशन खासकर तबस्सुम महिलाओं को आगे लाकर काम कर रही है, वह काबिलेतारीफ है। इस मंच पर आने वाली हर महिलाओं में आत्मविश्वास बढ़ता है। इसके साथ ही ब्रेस्ट कैंसर जागरूकता पर काम करना बेहद जरूरी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.