एल बी ब्रुअर्स ने अपनी आइस्ड-टी बोरेचा आइसी के लिए हल्दीराम के साथ की साझेदारी

नई दिल्ली। बेवरेज स्टार्ट-अप कंपनी, एल बी ब्रुअर्स ने अपनी आइस्ड-टी ‘बोरेचा आइसी’ के मार्केटिंग के लिए हल्दीराम के साथ साझेदारी की है, साथ ही इस वित्तीय वर्ष में कंपनी का कारोबार 20 करोड़ रुपये करने का लक्ष्य रखा है।
गोवा स्थित एलबी ब्रुअर्स क्राफ्ट बियर और गैर-अल्कोहल फंक्शनल बेवरेजेज जैसे प्रीमियम आइस्ड-टी और कोम्बुचा, जीरो शुगर सेल्टज़र बनाती है जिनकी वार्षिक क्षमता क्रमशः 150,000 और 100,000 केसेस हैं।
नमकीन और मिठाइयों के लिए भारत के प्रसिद्ध ब्रांड हल्दीराम के साथ समझौते पर बोलते हुए, लेताम्बरसम ब्रेवर्स के सह-संस्थापक और सीईओ श्री आदित्य इशान वार्ष्णी ने कहा, “हम हल्दीराम समूह के साथ एक मार्केटिंग टाई-अप करने के लिए उत्साहित हैं। इस साझेदारी के तहत हमारा प्रीमियम आइस्ड-टी बेवरेज बोरेचा आइसी दिल्ली-एनसीआर में हल्दीराम के 100 से अधिक आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा।
उन्होंने कहा, “हम सराहना करते हैं कि हल्दीराम ने अपने आउटलेट के माध्यम से हैल्थी एंड फंक्शनल बेवरेजेज को बढ़ावा देने का फैसला किया है।”
एल बी ब्रुअर्स को अपने हेल्दी ड्रिंक्स के लिए जबरदस्त प्रतिक्रिया की उम्मीद है, क्यों कि कोविड महामारी सहित कई कारकों के कारण पिछले दो वर्षों के दौरान स्वस्थ खाद्य और पेय पदार्थों की मांग में वृद्धि हुई है।
शुरुआत में, सह-ब्रांडेड बोरेचा हल्दीराम के आउटलेट पर तीन अलग-अलग स्वादों में उपलब्ध होगा और ग्राहकों की प्रतिक्रिया के आधार पर, एल बी ब्रुअर्स हल्दीराम के बोरेचा के अधिक उत्पाद को पेश करने पर विचार करेगा।
वार्ष्णी ने कहा कि “हम इस वित्त वर्ष के दौरान 10 करोड़ रुपये के कम से कम 70,000 कैन बेचने का लक्ष्य बना रहे हैं और अगले 2 वर्षों में इसकी वॉल्यूम और वैल्यू दोनों के बढ़ने की उम्मीद कर रहे हैं। वास्तव में, 2023-24 में, हम अपने कारोबार में 500 प्रतिशत से अधिक की उछाल की उम्मीद कर रहे हैं,” ।
उन्होंने कहा, “बोरेचा नेचुरल इंग्रेडिएंट्स से बना है और यह लो शुगर प्रोडक्ट है – स्वास्थ्य के प्रति सभी जागरूक ग्राहक बाजार में उपलब्ध इस आइस्ड टी को जरूर पसंद करेंगे।”
‘बोरेचा’, एक कैन में उपलब्ध नेचुरल कोल्ड ब्रूड आइस्ड चाय है जो, 15 से अधिक राज्यों में उपलब्ध है। यह ई-कॉमर्स चैनलों जैसे अमेज़न और अन्य उल्लेखनीय हाई-एंड रिटेल आउटलेट्स के माध्यम से भी उपलब्ध है। आइस्ड-टी के अलावा, एल बी ब्रीवेर्स बियर सेगमेंट में भी मौजूद है, जिसका गोवा में अपना ब्रूअरी है जिसने पिछले वर्ष के दौरान, कंपनी ने बियर के 25,000 और बोरेचा के 40,000 कैन क्रमशः 3 करोड़ रुपये और 2 करोड़ रुपये में बेचा। हालांकि, एलबी ब्रुअर्स ने हल्दीराम के साथ वित्तीय लेन-देन के बारे में खुलासा नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.