70वां गणतंत्र वर्ष मनाने के लिये एलजी लाया है नवीनतम पेशकश की श्रृंखला

नई दिल्ली। भारत के अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्राण्ड एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने देश का 70वां गणतंत्र दिवस मनाने के लिए अपने प्रमुख कैंपेन #KarSalaam के तीसरे चरण की घोषणा की है। यह पहल देश के सैन्‍य बलों के प्रति समर्पित है और पूरे देश को आगे आने तथा भारतीय सैन्‍य बलों को अपनी शुभकामनायें भेजने के लिए आमंत्रित करती है। इस कैंपेन के जरिये, एलजी हमारे बहादुर सैनिकों के प्रति सहयोग और समभाव को प्रेषित करता है, जो हमारी सीमाओं की रक्षा करते हुए हमारे जीवन की सुरक्षा करते हैं।

एलजी सोशल मीडिया प्‍लेटफॉर्म के माध्‍यम से लोगों तक पहुंचेगा और उन्‍हें #KarSalaam (सैनिकों के प्रति अपना आभार व्‍यक्‍त करने) के लिए प्रेरित करेगा। लोग https://www.lg.com/in/karsalaam पर भी अपनी शुभकामनायें पोस्‍ट कर सकते हैं या एलजी ब्रांड शॉप्‍स पर जाकर हमारे सैनिकों के लिए दिल को छू जाने वाले संदेश साझा कर सकते हैं।

इस उत्सव में चार चांद लगाने के लिये, ब्राण्ड उपभोक्‍ताओं के लिए एलजी के चुनिंदा उत्पादों पर विभिन्न ऑफर्स लाने के लिए तैयार है। रिपब्लिक डे ऑफर कैम्पेन 18 जनवरी 2019 से 31 जनवरी 2019 तक चलेगा, यह एलजी और उसके उपभोक्ताओं के बीच सम्बंध का प्रतीक होगा और उन्हें वर्ष भर रोचक ऑफर देने के लिये कंपनी का प्रयास होगा।

इस अभियान के हिस्से के तौर पर एलजी ने विभिन्न श्रेणियों के उत्पादों पर 15 प्रतिशत कैशबैक* की घोषणा की है। इसके अलावा ग्राहक केवल 26 रू.* में एलजी का उत्पाद ले सकते हैं और शेष राशि सरल ईएमआई से दी जा सकती है या 2626 रू. * की मासिक ईएमआई पर एलजी का उत्पाद खरीदा जा सकता है। ऑफर कैम्पेन में चयनित घरेलू उपकरणों और टेलीविजन्स पर एक्सचेंज और अपग्रेडेशन भी शामिल होगा। अन्य रोमांचक ऑफर्स में 80 से.मी. (32) या बड़े टेलीविजन्स पर 2 वर्ष* की वारंटी और इनवर्टर एयर कंडीशनर्स पर 499 रू. में स्टैण्डर्ड इंस्टालेशन उपलब्ध है।

इस आनंदमय अवसर पर टिप्पणी करते हुए एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स के प्रबंध निदेशक Mr.Kim Ki Wan ने कहा, ‘‘#KarSalaam का सीधा सम्बंध हमारे देश के नागरिकों से है और हमें प्रतिवर्ष इसके लिये भारी प्रतिसाद मिला है। गणतंत्र दिवस के इस अवसर पर उपभोक्ताओं के लिये बेहतरीन डील्‍स और ऑफर हैं, जो एलजी के चुनिंदा उत्पादों पर उपलब्‍ध होंगे और ग्राहकों को अपने पसंदीदा गैजेट और उपकरण खरीदने के लिये प्रोत्साहित करेंगे।’’

इस कैम्पेन पर टिप्पणी करते हुए एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के चीफ रीलैशनशिप ऑफिसर Mr.Umesh Dhal ने कहा, ‘‘हर साल हम #KarSalaam पहल के जरिये देश को एकजुट कर कुछ बड़ा और बेहतर करने का प्रयास करते हैं। एलजी की ओर से उन बहादुरों को सलाम करने का यह छोटी सी कोशिश है, जो देश की सुरक्षा के लिये कठोर परिश्रम कर रहे हैं। इस वर्ष हम चयनित उत्पादों पर रोमांचक ऑफर्स और आकर्षक खरीदारी विकल्पों की घोषणा कर प्रसन्न हैं, ताकि उपभोक्ता अपने चहेते एलजी उत्पादों का आनंद ले सकें। हमारे सशस्त्र बलों का निस्वार्थ समर्पण सलाम का हकदार है और गणतंत्र दिवस से बेहतर अवसर क्या हो सकता है।’’

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.