मूविन ने अपनी ‘‘एक्सप्रेस एंड ऑफ डे’’ सेवाओं का विस्तार 7 नए शहरों में किया

नई दिल्ली। यूपीएस और इंटरग्लोब एंटरप्राईज़ेस के बीच संयुक्त उपक्रम, मूविन दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, और बैंगलुरू से अपनी ‘‘एक्सप्रेस एंड ऑफ डे’’ शिपमेंट सेवाओं का विस्तार सात अन्य शहरों – अहमदाबाद, चंडीगढ़, चेन्नई, हैदराबाद, जयपुर, कोलकाता और पुणे में कर रहा है। इस विस्तार के साथ मूविन ने अपने मौजूदा नेटवर्क में 500 नए पिनकोड शामिल कर लिए हैं, ताकि गारंटीड समयबद्ध डिलीवरी पहुंचाई जा सकें। इससे मूविन के उत्पादों का विस्तार होगा और लगातार बढ़ते बी2बी स्पेस में ग्राहकों की मांगें पूरी हो सकेंगी।

मई 2022 में अपने लॉन्च के बाद मूविन लगातार वृद्धि कर रहा है। इसका उद्देश्य वस्तुओं का सुगम परिवहन करना है ताकि व्यवसाय बढ़ सकें और पूरे देश में ज्यादा बड़े ग्राहक वर्ग तक पहुंच सकें। बी2बी ग्राहकों को सेवाएं देते हुए मूविन की एक्सप्रेस समयबद्ध डिलीवरी और स्टैंडर्ड प्रीमियम डे-डेफिनिट सेवाएं टेक्नॉलॉजी द्वारा चलने वाले इनोवेशन एवं व्यवसाय पर केंद्रित फायदों के साथ अनेक अवसरों के द्वारा खोल रही हैं।

इस घोषणा के बारे में जेबी सिंह, डायरेक्टर, इंटरग्लोब एंटरप्राईज़ेस ने कहा, ‘‘मूविन को दिल्ली-एनसीआर, मुंबई और बैंगलुरू के ग्राहकों से काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली। इन सात अतिरिक्त बाजारों में अपनी पहुंच का विस्तार करके मूविन ग्राहकों को समयबद्ध डिलीवरी के साथ ज्यादा कवरेज प्रदान करेगा। हम नेटवर्क्स को मजबूत करने के अपने मिशन के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो व्यवसायों के लिए मजबूत आधार स्थापित कर एमएसएमई और एसएमईज़ को बिक्री करने और विकास करने के अवसर प्रदान करेंगे। हम बी2बी ग्राहकों को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य की ओर काम कर रहे हैं, और उनके लिए ज्यादा एफिशियंसी, मजबूत वितरण चैनल, आधुनिक इनोवेटिव टेक्नॉलॉजी एवं ग्लोबल सर्वश्रेष्ठ विधियां लेकर आ रहे हैं।’’

मूविन बेहतरीन ग्राहक अनुभव, बेहतर प्रेडिक्टेबिलिटी, ज्यादा प्रतिस्पर्धात्मकता प्रदान कर नए मानक स्थापित करने की ओर केंद्रित है, ताकि ग्लोबल वैल्यू चेन में वो आसानी से एकीकृत हो सकेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.