नापतोल ने अपने कस्टमर केयर ऑपरेशंस के प्रबंधन के लिए एबिक्सकैश को चुना

 

नई दिल्ली।इंश्योरेंस, फाइनेंशियल, हेल्थकेयर और ई-लर्निंग इंडस्ट्रीज को ऑन-डिमांड सॉफ़्टवेयर और ई-कॉमर्स सेवाओं के एक प्रमुख अंतरराष्ट्रीय सप्लायर, एबिक्सकैश इंक (NASDAQ: EBIX) की सहायक कंपनी, एबिक्सकैश प्राइवेट लिमिटेड ने आज घोषणा की कि भारत की अग्रणी टेली-शॉपिंग और सभी लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स के लिए वन स्टॉप ऑनलाइन शॉप – नापतोल, ने एबिक्सकैश के बीपीओ डिवीजन – एबिक्सकैश ग्लोबल सर्विसेस को पूर्वी क्षेत्र के लिए अपने कस्टमर केयर ऑपरेशंस पार्टनर के रूप में चुना है। नापतोल एक फ्री टू एयर टेलीविज़न और ऑनलाइन नेटवर्क है जो टेलीविज़न होम शॉपिंग में विशेषज्ञता के साथ भारत की नंबर 1 होम शॉपिंग कंपनी के रूप में उभरा है। इस डील को आगे बढ़ाते हुए एबिक्सकैश, नापतौल के कस्टमर केयर ऑपरेशंस को और बेहतर बनाने और प्रबंधित करने के लिए कई शहरों में अपने सेंटर्स खोलने जा रहा है।

नापतोल आज भारत में 24000 ज़िपकोड पर अपनी सेवाएं मुहैया कराता है, जो सभी ई-कॉमर्स खिलाड़ियों में सर्वाधिक है, इस तरह देश भर में इसकी पहुंच है। ब्रांड को अपने उच्च गुणवत्ता, अत्याधुनिक, सस्ते, नए-नए कंज्यूमर गुड्स और लाइफस्टाइल प्रॉडक्ट्स पर गर्व है। घरेलू साज-सज्जा से लेकर कपड़े, खिलौने और रसोई के सामानों तक, ब्रांड अपने प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो में इनोवेशन, अफॉर्डेबिलिटी और आधुनिकता के संयोजन के साथ फैशन, विलासिता, कंफर्ट और स्टाइल को समाहित करता है।

शुरुआत में तेलुगु और कन्नड़ बाज़ार को लक्ष्य करने के लिए, अगस्त 2020 में नापतोल ने एबिक्सकैश के साथ पार्टनरशिप की थी। उस साझेदारी की सफलता का परिणाम नापतोल के अपने कस्टमर केयर ऑपरेशंस के प्रबंधन के लिए एबिक्सकैश को चुनने के रूप में सामने है।

नापतोल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, राजेश कौल ने कहा, “नापतोल सबके लिए सुलभ और किफायती लक्जरी का प्रतीक है। एबिक्सकैश के साथ हमारी पार्टनरशिप का मकसद हमारे ग्राहकों को एक विश्व स्तरीय अनुभव देना है, जो हमारे ग्राहकों के लिए जिंदगी को आसान बनाएं, स्वस्थ रहें, खुश रहें, बेहतर तरीके से जीएं और सबसे बढ़कर अपने जीवन का आनंद लें, के नापतोल के सिद्धांत के अनुरूप है। कॉल सेंटर के संचालन में हमने एक साथ जो प्रगति की है उसे देखकर और एबिक्सकैश टीम के सदस्यों के इरादे, उत्साह और समर्पण को देखकर हम बहुत खुश हैं।”

एबिक्स इंक के प्रेसिडेंट और सीईओ रॉबिन रैना ने कहा, ” भारत की सबसे बड़ी और निर्विवाद रूप से नंबर 1 लीडिंग होम शॉपिंग कंपनी द्वारा चुना जाना एबिक्सकैश के लिए बेहद गौरवपूर्ण जीत है। हम नापतोल को विश्व स्तरीय सेवा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस संबंध के विस्तार से उत्साहित हैं। आने वाले समय में हम इस संबंध को और मजबूत करने और नापतोल को इसकी प्रगति की कोशिशों में मदद करने के लिए तत्पर हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.