अब पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए हाइजीन वॉश

नई दिल्ली। नाम्या स्किनकेयर, इंटिमेट केयर के प्रभावी उत्पादों की अग्रणी निर्माता कंपनी ने पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए अपना नया इंटिमेट हाइजीन वॉश को बाजार में उतारा है। अंतरंग स्वच्छता, एक ऐसी चीज है जिसके महत्व को समझते हुए सभी को निश्चित रूप से पूरा ध्यान रखना चाहिए। यह सिर्फ महिलाओं ही नहीं है जिन्हें हाइजीन वॉश की आवश्यकता होती है, बल्कि पुरुषों को भी इसकी आवश्यकता होती है। यह आवश्यक है कि पुरुष और महिलाएं दोनों ही अपने जननांगों या अंतरंग क्षेत्रों को हाइजीन वॉश से स्वच्छता बनाएं रखें।
परंपरागत रूप से, अधिकांश लोग अक्सर अपने जननांगों को साफ करने के लिए साबुन या शॉवर जेल का उपयोग करते हैं, हालांकि, उनका उपयोग करना मना किया जाता है क्योंकि वे पीएच संतुलित नहीं हैं और परिणामस्वरूप अवांछित समस्याएं हो सकती हैं। ऐसे में, व्यक्तिगत और अंतरंग स्वच्छता बनाए रखने के लिए पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए एक अंतरंग स्वच्छता वॉश के लिए जाना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह हानिकारक बैक्टीरिया को दूर रखता है।
नाम्या इंटिमेट हाइजीन वॉश, टी ट्री ऑइल, रोज़मेरी, नीम और एलो वेरा जैसे सिद्ध आयुर्वेदिक जड़ी बूटियों की लाभ व इसके अच्छाई के साथ एक आधुनिक आयुर्वेदिक फॉर्मूला से तैयार किया गया है। यह हाइजीन वॉश शरीर के प्राकृतिक पीएच संतुलन को बनाए रखता है और खुजली व जलन और अन्य संक्रमणों को कम करता है।
यह हाइजीन वॉश पैराबीन, एसएलईएस और अतिरिक्त साबुन व रसायन के साथ – साथ ग्लिसरीन, सल्फेट्स, शराब सोया और यहां तक कि डेयरी उत्पादों से भी मुक्त है। इसमें किसी भी तरह का रसायन का इस्तेमाल न किये जाने से यह 97% प्राकृतिक, पीएच संतुलित है जो पुरुषों और महिलाओं के इंटिमेट क्षेत्रों को पूरे दिन तरोताजा और सुगंधित रखता है।
महिलाओं और पुरुषों, दोनों के लिए बहुत ही प्रभावी और उपयुक्त, नाम्या इंटिमेट हाइजीन वॉश 100 ग्राम के आकर्षक सफेद स्प्रे बोतल में मात्र 349/- रुपए में देशभर के सभी रिटेल व आधुनिक आउटलेट्स के साथ – साथ अमेज़न, फ्लिपकार्ट, नयका इत्यादि जैसे ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर उपलब्ध है। अतिरिक्त सुविधा और सर्वोत्तम ऑफ़र के लिए आप https://namyaa.in/ पर भी जा सकते हैं |
यदि आप अपने जननांगों व अंतरंग क्षेत्रों के स्वच्छता को सुनिश्चित करने के लिए कुछ ढूंढ रहे हैं, जो प्रभावी और सुरक्षित हों, तो नाम्या स्किनकेयर द्वारा निर्मित नाम्या इंटिमेट हाइजीन वॉश को बेफिक्र इस्तेमाल कर सकते हैं। यह अंतरंग क्षेत्रों में उचित स्वच्छता बनाए रखने में बहुत ही प्रभावी ढंग से मदद करता है और वांछित परिणाम स्थापित करने के लिए एक छोटी राशि ही पर्याप्त है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.