एक्स्ट्रा पावर वाला नया टाइड प्लस लॉन्च

मुंबई । भारत में पीएनजी के अग्रणी फैब्रिक केयर ब्रांडों में से एक, टाइड प्लस ने आज एक्स्ट्रा पावर वाले नए टाइड प्लस को बाजार में उतारा। भारत के लोकप्रिय डिटर्जेंट ब्रांड के इस नए संस्करण का फार्मूलेशन पहले से बेहतर है, जो कपड़ों को शानदार सफाई और ज्यादा सफेदी देता है। मशहूर अभिनेत्रियों श्रद्धा आर्या, अनीता हस्सनंदनी और सई ताम्हणकर ने एक्स्ट्रा पावर वाले नए टाइड प्लस को लॉन्च करने के लिए देशभर का दौरा किया और इसे बिग बाजार, रिलायंस स्मार्ट एवं स्टार बाजार स्टोर्स के जरिए बाजार में उतारा, साथ ही टाइड के नवीनतम अभियान #TideGivesExtra के बारे में भी बात की।
टाइड प्लस भारत के पसंदीदा डिटर्जेंट ब्रांडों में से एक है, और लगातार पहले से बेहतर बनने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। पिछले 2 वर्षों में, यह दूसरा प्रोडक्ट अपग्रेड है, और टाइड प्लस का नया अवतार अब एक्स्ट्रा पावर के साथ आता है – ज्यादा सफेदी, ज्यादा सफाई, ज्यादा खुशबू, ज्यादा फायदा और मां को ज्यादा अंक। टाइड प्लस एक्स्ट्रा पावर में टिकिया शक्ति पहले से मौजूद है, और पहले से बेहतर प्रोडक्ट फार्मूलेशन से शानदार सफेदी सुनिश्चित होती है। इसके अलावा, आपके पास 3 आकर्षक खुशबू – जैस्मीन और गुलाब, नींबू और मिंट, या टेल्कम फ्रेशनेस का विकल्प भी है।
टीवी के बेहद मशहूर शो ‘कुंडली भाग्य’ की प्रसिद्ध अदाकारा, श्रद्धा आर्या ने लुधियाना में इस उत्पाद का अनावरण किया। उन्होंने कहा, “सफाई, खासकर कपड़ों की सफाई से मैं कभी समझौता नहीं कर सकती। मेरे लिए, यह आत्मविश्वास को बढ़ाने वाली बात है। मुझे सफेद और हल्के रंग काफी पसंद हैं, लेकिन ऐसे कपड़े जल्दी गंदे हो जाते हैं। मैं हमेशा से कुछ ज्यादा की तलाश में रही हूँ, जिससे मुझे अतिरिक्त सफाई में मदद मिल सके। आखिरकार मुझे एक्स्ट्रा पावर वाले नए टाइड प्लस में ‘ज्यादा’ मिला, जो कपड़ों से बेहद मुश्किल गंदगी को भी निकाल देता है। इसके साथ, अब शक्ति हमारे हाथों में आ गई है जिससे हमें ज्यादा सफेदी और बेहतर सफाई मिलेगी।”
अदाकारा अनीता हस्सनंदनी रेड्डी भी इस देशव्यापी अभियान में शामिल हुईं, और उन्होंने कोलकाता में इस उत्पाद को लॉन्च किया। उन्होंने कहा, “मुझे और मेरे पति दोनों को सफेद कपड़े बेहद पसंद हैं। एक चमचमाता सफेद आउटफिट हमेशा हिट रहा है! लेकिन ऐसे कपड़ों की सफेदी को बरकरार रखना सचमुच काफी मुश्किल है। जब भी मेरा पसंदीदा सफेद आउटफिट गंदा और फीका दिखने लगता है, तब मुझे काफी गुस्सा आता है। मैं हमेशा अपने सफेद कपड़ों की चमक को बरकरार रखने की पूरी कोशिश करती हूँ, लेकिन हमारी व्यस्त जीवन शैली के कारण यह आसान नहीं है। एक-दो धुलाई के बाद ही कपड़े की चमक फीकी पड़ने लगती है। कभी-कभी मुझे हैरत होती कि, क्या कपड़े की धुलाई पर इतनी मेहनत का कोई फायदा है? नए एक्स्ट्रा पावर टाइड की वजह से मुझे इस चिंता से मुक्ति मिली और इसके नतीजे देखकर मुझे काफी आश्चर्य हुआ। पहले से बेहतर टाइड प्लस, जबरदस्त सफाई, अच्छी खुशबू और शानदार सफेदी देता है। सचमुच, #TideGivesExtra”
पुणे में मशहूर मराठी अभिनेत्री सई ताम्हणकर ने इसे लॉन्च किया। इस अभियान की मूल भावना के अनुरूप उन्होंने बताया कि वह अपने जीवन में थोड़ा ज्यादा को कितना पसंद करती हैं। वह हमेशा ऐसे उत्पादों की तलाश में रहती हैं जिसका प्रदर्शन बेहतर हो और जो काम को आसान एवं सुविधाजनक बना सकें। सई ने कहा, “मेरे पिता मर्चेंट नेवी में थे, और उनके यूनिफार्म की चमक को हमेशा बरकरार रखने के लिए हमारे घर में केवल टाइड डिटर्जेंट पर भरोसा किया जाता था। उस समय से लेकर आज तक यह हमारे परिवार का पसंदीदा ब्रांड बना हुआ है। मैं भी इसकी खुशबू के साथ बड़ी हुई हूँ और हमारे घर में इसका चमकीला नारंगी पैक हमेशा देखा जा सकता है। मुझे इस ब्रांड पर गर्व है, खासकर जब उन्होंने एक्स्ट्रा पावर वाले इस बेहतर टाइड को बाजार में उतारा है! हाल ही में मैंने पहले से बेहतर इस नए टाइड प्लस को आजमाया, जो कपड़ों से बेहद मुश्किल गंदगी को निकालने के साथ-साथ बेहतर सफाई, अच्छी खुशबू और शानदार सफेदी देता है। इसमें कोई आश्चर्य नहीं है कि तब से लेकर आज तक टाइड हमारा पसंदीदा ब्रांड है, क्योंकि #TideGivesExtra”

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.