अब मैं अविवाहित हूं लेकिन हम अभी भी दोस्त हैं -अमेज़ॅन मिनीटीवी के बाय इनवाइट ओनली की एक्ट्रेस यशस्विनी 

नई दिल्ली। अमेज़न मिनीटीवी के जेन जेड टॉक शो, बाय इनवाइट ओनली के नवीनतम एपिसोड में दो लोकप्रिय कंटेंट क्रिएटर्स यशस्विनी और मेघना ने शिरकत की। हमारे मेजबान रेनिल अब्राहम के साथ बातचीत के दौरान जेन जेड जोड़ी ने अपने रिश्ते की स्थिति, और व्यक्तिगत आदतों, काम करने, सामाजिक मंडलियों, और बहुत कुछ जैसे विषयों पर काम किया। उनकी चुटीली, चकाचौंध भरी चिटचैट और रसदार स्वीकारोक्ति के साथ यह एपिसोड एक मजेदार दंगा था! एपिसोड की शुरुआत करते हुए रेनिल ने मेहमानों से अपने पार्टनर के साथ पहली बार हुई बातचीत के बारे में पूछा और पूछा कि यह कैसी रही। यशस्विनी ने जवाब देते हुए कहा, “हम सोहो में मिले थे और तभी से हम दोनों के बीच एक अच्छा बॉन्ड बन गया है।” दैनिक जीवन और तंदुरुस्ती के बारे में अधिक जानकारी हासिल करते हुए, रेनिल ने यशस्विनी से पूछा, “अपने बारे में आपने सबसे अजीब अफवाह क्या सुनी है”? जिस पर यशस्विनी ने दो टूक जवाब दिया, “मैं असभ्य और एक भाई-भतीजावादी उत्पाद हूं, इसलिए मुझे फिल्मों या श्रृंखलाओं में मौके मिलते हैं”।

 

उसी के बारे में बात करते हुए, मेघना ने कहा, “मैं शादी करने के लिए किसी की तलाश कर रही हूं, अब डेटिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है”। अपने रिश्ते और वर्तमान स्थिति के बारे में बात करते हुए, दोनों ने खुलकर अपने ब्रेकअप का खुलासा किया। यशस्विनी ने कहा, “हम टूट गए, मेरा रिश्ता खत्म हो गया है। अब मैं सिंगल हूं लेकिन हम अभी भी दोस्त हैं।” उन्होंने व्यक्त किया, “मैं उदास, समाजोपेथिक, और मेरे ब्रेकअप के बाद एक ही समय में किया गया है।” मेघना ने अपने ब्रेक-अप चरण के बारे में कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपने साथी से अलग होने के सभी चरणों को पार कर लिया है”।

 

बाय इनवाइट ओनली द जूम स्टूडियो द्वारा निर्मित है और यह एपिसोड अब अमेज़न मिनीटीवी पर मुफ्त में स्ट्रीमिंग कर रहा है, जो अमेज़न के शॉपिंग ऐप और फायर टीवी के भीतर उपलब्ध है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.