प्रमुख सुर्खियाँ :

Piaggio ने भारत में एप्रिलिया एसएक्सआर 125 लॉन्च किया

पुणे। पियाजियो इंडिया  (Piaggio India ) ने एप्रिलिया एसएक्सआर 125 (Aprilia SXR 125 in India) की लॉन्चिंग की आज घोषणा की। एप्रिलिया एसएक्सआर 160 (Aprilia SXR 160) की बेहद रोमांचक लॉन्चिंग के बाद कंपनी ने उन आजाद ख्याल राइडर्स के लिए यह दिलचस्प कैटिगरी लॉन्च की है, जो हर पल जिंदगी का पूरा मजा उठाना चाहते हैं। पियाजियो इंडिया (Piaggio India ) को यह महसूस हुआ कि कंपनी के विशेष ग्राहक कुछ और भी विकल्‍प चाहते हैं।

एप्रिलिया एसएक्सआर125 (Aprilia SXR 125) अपने 125 सीसी के एक नए जबर्दस्त इंजन के साथ बेहद आरामदायक, स्टाइलिश और बेहद लाजवाब परफॉर्मेंस चाहने वालों की नई मनचाही पसंद है। उपभोक्ता नए एप्रिलिया एसएक्सआर 125 से एप्रिलिया के नए डीएनए का मजा ले सकते हैं। ऑल न्यू एप्रिलिया एसएक्सआर 125 अब पुणे में 1,14,994/- की दिल को लुभाने वाले एक्स शोरूम प्राइज पर मिल रहा है। इसकी बुकिंग देश भर की सभी डीलरशिप पर केवल 5000/- रुपये की प्रारंभिक राशि देकर कराई जा सकती है। इसके अलावा इसे कंपनी की आधिकारिक ई-कॉमर्स वेबसाइट https://apriliaindia.com/. से भी बुक किया जा सकता है।

एप्रिलिया एसएक्सआर 125 (Aprilia SXR 125) की डिजाइनिंग लेटेस्ट ग्लोबल डिजाइन की तर्ज पर की गई है। इसमें सिंगल सिलिंडर, 4 स्ट्रोक, एयरकूल्ड, 3 वॉल्व फ्यूल इंजेक्शन क्लीन एमिशन इंजन टेक्नोलॉजी फिट की गई है। यह 7600 आरपीएम पर 9.52 पीएस की पीक पावर प्रॉड्यूस करता है। यूजर्स को सफर में बेहद सुहाना और आरामदायक अहसास कराने के लिए एप्रिलिया एसएक्सआर 125 उन्हें बड़ी, लंबी, आरामदायक और बेहद कारीगरी से बनाई गई सीट का ऑफर देता है। इस सीटों को स्वीडन के खास लेदर से बनाया गया है, जिससे इसपर बैठने वालों को मखमली अहसास होता है। इन सीटों की सिलाई स्पेशल पैटर्न के साथ ग्रे और लाल रंग के धागों से की गई है। इस स्कूटर की बॉडी बेहद शार्प तरीके से जियोमेट्री जैसी लाइंस की शेप में बनाई गई है, जिससे यह कारीगरी का बेमिसाल नमूना नजर आता है। इसमें एसएक्सआर 160 की डायनेमिक प्रीमियम अपील की झलक नजर आती है।

पियाजियो इंडिया के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक डिएगो ग्रैफी ने कहा, “आज मैं काफी खुश और उत्साहित हूं क्योंकि एप्रिलिया एसएक्सआर ने 160 सीसी से शुरू हुई रेंज पूरी करने की ओर कदम बढ़ा लिया है। अब यह 125 सीसी में उपलब्ध है। एप्रिलिया एसएक्सआर 125 सीसी के जबर्दस्त प्रभावशाली इंजन की कैटिगरी का एक बेमिसाल अहसास दिलाता है। 125 सीसी पर हमारे इंजन 3 वॉल्व और पर्यावरण को कोई नुकसान न पहुंचाने वाले फ्यूल इंजेक्शन टेक्नोलॉजी से लैस हैं, जो उपभोक्ताओं को सफर का सुहाना अहसास कराते हैं। इससे ईंधन का काफी बेहतरीन ढंग से इस्तेमाल होता है और काफी बचत भी होती है। इस लॉन्चिंग के साथ हम एप्रिलिया के शौकीनों को एक नए एप्रिलिया का अहसास दिलाने के काबिल होंगे, जो जिंदगी के हर पल को बेहद खूबसरती से जीने की कोशिश करते हैं।“

 

टीम डिजिटल

Related Posts

leave a comment

Create Account



Log In Your Account