रणवीर सिंह और सियाराम’स आए एक साथ

नई दिल्ली। बीते 40 वर्षों की समृद्ध विरासत के साथ, सियाराम’स के मैन्स वीयर फैशन उच्च गुणवत्ता, निरंतर इनोवेशन और प्रतिष्ठित भविष्यवादी डिजाइनों का पर्याय बन गया है जो दिल से स्थानीय और अपील में अंतरराष्ट्रीय हैं। सियाराम’स सिल्क मिल्स लिमिटेड ने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। रणवीर सिंह के साथ सियाराम’स का सहयोग, जो शैली के तौर पर अविश्वसनीय तौर पर पसंद किया जाता है और बड़ी संख्या में लोग इसके फैशन का अनुसरण करते हैं। ये सहभागिता उस समय शुरू हुई है जब ब्रांड तेजी से अपना दायरा बढ़ा रहा है और पूरी दुनिया के कपड़ा उद्योग में अपनी उपस्थिति महसूस करने के लिए विकसित हो रहा है। आयु वर्ग और शहरों में रणवीर की बढ़ती लोकप्रियता और उनकी शानदार बॉडी ने उन्हें कई लोगों के लिए प्रेरणास्त्रोत बना दिया है।

सियाराम’स के सीएमडी रमेश पोद्दार ने कहा कि हमने रणवीर सिंह को अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में सभी क्षेत्रों में अपनी अपार लोकप्रियता के साथ साइन अप किया है। वे अपनी एक शैली रखते हैं और युवा प्रतीक है। सियाराम’स भारतीय उपभोक्ता के लिए वैश्विक फैशन की पहचान बनते हुए मैन्स फैशन के लिए कपड़ों और वस्त्रों में अग्रणी रहे हैं और हमारे उत्पाद विरासत और मूल्यों की संस्कृति के साथ आते हैं। रणवीर सिंह स्पष्ट रूप से हमारे ब्रांड-सियाराम’स के गुणों को परिभाषित करते हैं और हम उनके साथ इस सफल फैशनेबल यात्रा की उम्मीद कर रहे हैं।

इस अवसर पर रणवीर सिंह ने कहा कि सियाराम’स वास्तव में एक प्रतिष्ठित ब्रांड है। एक महान विरासत है। मैं सियाराम’स के विज्ञापनों को देखकर बड़ा हुआ हूं, ऐसे में ब्रांड के एंबेसडर के रूप में चुना जाना, मेरे लिए उन सभी पलों को जीने के समान है। मुझे याद है कि सियाराम’स के सबसे बड़े और सबसे शानदार दिखने वाले विज्ञापन थे। इसलिए, मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि मैं सियाराम’स परिवार का हिस्सा हूं। मैंने हमेशा इसे एक ब्रांड के रूप में देखा है जो लोगों को प्रेरित करती है। सियाराम’स के बने सूट पहने हुए सशक्तिकरण और सफलता की भावना है। उनके कपड़े अभिनव हैं, अद्वितीय डिजाइन और उच्च गुणवत्ता है जो एक असाधारण फिट को सक्षम बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.