भाजपा दिल्ली प्रदेश जनसंपर्क प्रकोष्ठ के पूर्व सह संयोजक राव सतवीर सिंह ने छावला वार्ड से निर्दलीय नामांकन किया

नई दिल्ली।भारतीय जनता पार्टी दिल्ली प्रदेश के पूर्व जनसंपर्क प्रकोष्ठ के सह संयोजक राव सतवीर सिंह ने आगामी 4 दिसंबर को होने वाले दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए छावला वार्ड से निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा।

गौरतलब है कि राव सतवीर सिंह ने 2008 में मटियाला निर्वाचन क्षेत्र से एक निर्दलीय के रूप में दिल्ली विधानसभा चुनाव लड़ा था और लगभग 9,000 वोट हासिल किया जो कमतर प्रदर्शन नहीं था।
निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन पत्र दाखिल करने के बाद श्री सिंह ने अपनी जीत का विश्वास व्यक्त किया और लोगों की भलाई और विकास के लिए अथक प्रयास करने का संकल्प लिया।

श्री सिंह भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पंचायत प्रकोष्ठ के पूर्व सदस्य भी रह चुके हैं। उन्होंने कहा कि “मैं लंबे समय से लोगों के कल्याण के लिए काम कर रहा हूं और एक निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने का फैसला करने से पहले, मैंने अपनी पंचायत से परामर्श किया। वे सभी मेरी उम्मीदवारी का समर्थन करने में एकमत थे और उनके आशीर्वाद से मुझे रिकॉर्ड अंतर से चुनाव जीतने का भरोसा है। उन्होंने अपना नामांकन दाखिल करने के बाद कहा कि-मैं नजफगढ़ क्षेत्र के विकास और लोगों के कल्याण के लिए भी अथक प्रयास करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.