वीट ने पेश किया निखार

नई दिल्ली। डेपीलेटरी उत्पाद बनाने वाली विश्व की अग्रणी वीट® ने वीट निखार को पेश किया है- यह एक नया संस्करण है जो आपकी त्वचा में प्राकृतिक सुंदरता लाने में मदद करती है। श्रद्धा कपूर, प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री और ब्रांड अंबेस्डर ने पंकज दूहान, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आरबी साउथ एशिया हेल्थ, के साथ आज नए संस्करण को लॉन्च किया। इसमें प्राकृतिक सामग्रियों – हल्दी और केसर के साथ ही चंदन की खुशबू भी है। वीट निखार सैलून की तरह चिकनी और उज्जवल त्वचा प्रदान करने के लिए छोटे-छोटे बालों को भी हटाने में सक्षम है। हल्दी, केसर विटामिन से भरपूर हैं और पीढ़ियों से इनका इस्तेमाल सौंदर्य और त्वचा देखभाल के लिए महत्वपूर्ण सामग्री के रूप में किया जा रहा है। हल्दी और केसर में जलनरोधी/फंगसरोधी गुणों के साथ विटामिन और एंटी-ऑक्सीडेंट होते हैं। वीट निखार के प्रत्येक उपयोग के बाद उपभोक्ताओं की त्वचा स्पष्टरूप से उज्जवल दिखाई देगी और क¨मल महसूस ह¨गी ।
लॉन्चं के अवसर पर बोलते हुए, वीट की ब्रांड अंबेस्डडर और प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने कहा, “वीट निखार महिलाओं के लिए एक शानदार समाधान है, जो सुविधाजनक ढंग से बालों को हटाने के विकल्पों की तलाश रही हैं, यह न केवल छोटे बाल हटाता है बल्कि त्वचा को क¨मल भी महसूस कराता है। लड़कियों को लंबे समय से अधिक सुविधाजनक हेयर रिमूवल क्रीम का इंतजार था। यह नया वेरिएंट वीट निखार एक बेहतर समाधान बनकर हमारे सामने आया है।”
पंकज दूहान, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर, आरबी साउथ एशिया हेल्थ, ने कहा, “हम अपने नए वेरिएंट वीट निखार को पेश करते हुए काफी खुश हैं। यह गहन शोध के बाद तैयार किया गया उत्पाद है, जिसे महिलाओं को क¨मल और स्पष्ट उज्जवल त्वचा देने के लिए तैयार किया गया है। इसे हमारे उपभोक्ताओं की जरूरतों और प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए लॉन्च किया गया है। हमारा नया वेरिएंट हल्दी और केसर जैसी सामग्री के साथ पेश किया गया है, जिनके बारे में भारतीय जानते हैं और उज्जवल त्वचा पाने के लिए इनका इस्तेमाल सदियों से कर रहे हैं। यह महिलाओं के लिए उत्तम उत्पाद है, जो न केवल एक हेयर रिमूवल बल्कि उसस¢ भी अधिक की तलाश कर रही हैं। हमें उम्मीद है कि इस वेरिएंट को लॉन्च करने के साथ ही हमें बाजार से एक शानदार प्रतिक्रिया मिलेगी।”
वीट निखार सभी तरह की त्वचा के लिए उपयुक्त है और यह पूरे भारत में डिपार्टमेंटल स्टोर और प्रमुख मेडिकल स्टोर पर 50 ग्राम एवं 25 ग्राम पैक के दो आकारों में उपलब्ध है, इनकी कीमत क्रमशः 110 रुपए और 58 रुपए है। यह सभी प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर भी ऑनलाइन उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.