सैमसंग भारत में लेकर आया सबसे शक्तिशाली गैलेक्‍सी नोट 10

नई दिल्ली / टीम डिजिटल। सैमसंग ने आज गैलेक्‍सी नोट 10 और गैलेक्‍सी नोट 10+ को पेश किया। ये दोनों शानदार और शक्तिशाली फ्लैगशिप डिवाइस युवा यूजर्स की उत्‍पादकता और रचनात्‍मकता को अगले स्‍तर पर ले जाएंगे। सबसे शक्तिशाली गैलेक्‍सी नोट 10 लाइन ऐसी पीढ़ी से प्रेरित है, जो अपने काम और जीवन के बीच बिना किसी बाधा के आराम से रहती है, यह उन्‍हें वो सब करने की आजादी देता है जो वे करना चा‍हते हैं और वो चलते-फिरते अपनी रचनात्‍मक कौशल का प्रदर्शन कर सकते हैं।

सालों से, जब से सैमसंग ने इंडस्‍ट्री लीडिंग एस पेन और बड़ी स्‍क्रीन साइज के साथ स्‍मार्टफोन को नया रूप प्रदान किया है, गैलेक्‍सी नोट सीरीज ने पूरी दुनिया और भारत में लाखों यूजर्स की अपने जुनून को पूरा करने और लक्ष्‍यों को हासिल करने में मदद की है। गैलेक्‍सी नोट 10 के साथ, सैमसंग यूजर्स की उस काम को करने में मदद कर रही है जिसे वो सबसे ज्‍यादा पसंद करते हैं। दमदार प्रदर्शन और उत्‍पादकता टूल्‍स के साथ शानदार व उद्देश्‍यपूर्ण डिजाइन वाले ये दो स्‍मार्टफोन यूजर्स को अपना प्रत्‍येक क्षण उत्‍पादक बनाने में मदद करते हैं।

श्री एचसी होंग, अध्‍यक्ष और सीईओ, सैमसंग साउथवेस्‍ट एशिया, ने कहा, “भारत में गैलेक्‍सी नोट के प्रशंसक सबसे ज्‍यादा वफादार हैं। वे गैलेक्‍सी नोट को इसकी बड़ी स्‍क्रीन, अनूठे एस पेन और मल्‍टी-टास्किंग क्षमताओं के साथ इसके द्वारा पेश की जाने वाली अनंत संभावनाओं की वजह से पसंद करते हैं। गैलेक्‍सी नोट 10 को लॉन्‍च करने के साथ, हम एक ऐसी पीढ़ी के लिए मोबाइल उत्‍पादकता के एक नए युग की शुरुआत कर रहे हैं, जो अपनी पसंद से जीवन में बहुत कुछ करने में भरोसा रखती है। नए डिवाइस अपने स्‍लीक डिजाइन, चमकदार रंगों और पावरफुल फीचर्स के साथ युवाओं को अपनी ओर आकर्षित करेंगे, और पूरे दिन उनका साथ निभाएंगे।”

श्री रणजीवजीत सिंह, वरिष्‍ठ उपाध्‍यक्ष और विपणन प्रमुख, मोबाइल कारोबार, सैमसंग इंडिया ने कहा, “उपभोक्‍ता अपनी जरूरत के मुताबिक बेहतर नोट का चयन कर सकें, इसलिए पहली बार गैलेक्‍सी नोट 10 को दो साइज में पेश किया जा रहा है। इसमें एक एडवांस्‍ड एस पेन है जो हैंडराइटिंग को डिजिटल टेक्‍स्‍ट में परिवर्तित करता है, इसमें पीसी के लिए उन्‍नत सैमसंग डेक्‍स है और आपकी सभी उत्‍पादकता जरूरतों के लिए यह विंडोज के साथ लिंक होता है। 7एनएम प्रोसेसर द्वारा संचालित, गैलेक्‍सी नोट 10+ और नोट 10 12जीबी और 8जीबी रैम के साथ आते हैं। क्रिएटर्स के लिए एक प्रो-ग्रेड कैमरा यूजर्स को प्रो-ग्रेड वीडियो बनाने में सक्षम बनाता है, जबकि आसान वीडियो एडिटिंग, एआर डूडल और 3डी स्‍कैनर जैसे फीचर्स क्रिएटर्स और दैनिक यूजर्स को त्‍वरित और एक प्रभावी वीडियो बनाने की अनुमति देते हैं। सैमसंग में, हम अपने उपभोक्‍ताओं को सुनते हैं और सार्थक इन्‍नोवेशन को लाते हैं जो उनके जीवन को बेहतर बनाने में मदद करते हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.